बुजुर्ग माँ-बाप को कलियुगी बेटे ने कैंची घोंपकर मार डाला, वारदात को अंजाम देकर हुआ फरार
बुजुर्ग माँ-बाप को कलियुगी बेटे ने कैंची घोंपकर मार डाला, वारदात को अंजाम देकर हुआ फरार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा में खून के रिश्तों को तार- तार करने वाला एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक कलियुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग माता- पिता को कैंची से गोदकर मौत के घाट उतार दिया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपति के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद के खेड़ी पुल स्थित हनुमान नगर गली नंबर 5 में गुरुवार देर रात शराब के नशे में पुत्र ने माता-पिता का कैंची से गोदकर मार डाला। इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के बाद से आरोपी बेटा फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि, खेड़ी पुल स्थित हनुमान नगर गली नंबर 5 में घरेलू विवाद की वजह से जीतू नामक व्यक्ति ने अपने 70 साल के बुजुर्ग पिता वीर सिंह और 65 साल की मां चंपा की कैंची घोंपकर हत्या कर दी।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बुजुर्ग दंपति के शवों को कब्जे में लेकर बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। फिलहाल, हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का केस दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश तेज करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

कलियुगी बाप ने अपनी बेटियों को भी नहीं छोड़ा, कई महीनों से कर रहा था नाबालिग बच्चियों का बलात्कार

कई महीनों से नाबालिग दलित लड़की का बलात्कार कर रहा था रेहान, मुस्लिम बनने के लिए डालता था दबाव

ईडी ने कोलकाता में अभिजाता कंस्ट्रक्शन कंपनी के निदेशकों पर छापे मारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -