हायक के आरोप पर हार्वे विंस्टीन का करारा जवाब
हायक के आरोप पर हार्वे विंस्टीन का करारा जवाब
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सलमा हायक ने बीते दिनों पहले #MeToo कैंपेन के तहत निर्देशक और प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि, वो राक्षस हैं जिन्होंने उन्हें मारने तक की भी कोशिश की. लेकिन हार्वे विंस्टीन ने सलमा हायक के सभी आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि, उन्हें तो याद भी नहीं कि कभी उन्होंने सलमा हायक पर इसके लिए प्रैशर डाला हो.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हार्वे विंस्टीन के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि "फिल्म के शूट के दौरान कुछ चीजों को लेकर क्रिएटिव डिफ्रेंस जरूर थे लेकिन उसके बदले में उन्होंने सलमा हायक से कभी भी किसी तरह का सेक्सुअल फेवर नहीं मांगा."

आगे उन्होंने कहा कि, "मिस्टर विंस्टीन को तो याद भी नहीं है कि उन्होंने सलमा हायक को फीमेल को-स्टार के साथ सेक्स सीन करने को कहा हो या मना किया हो क्योंकि शूट के दौरान तो विंस्टीन वहां थे ही नहीं. हालांकि वो सेक्स सीन फिल्म की कहानी का हिस्सा था. सलमा हायक ने जो भी सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं वो निराधार हैं, गलत हैं." गौरतलब है कि, सलमा ने बताया उन्हें विंस्टीन ने कहा था कि, "मैं तुम्हें मार दूंगा, ये मत सोचना कि मैं ऐसा नहीं कर सकता."

ये भी पढ़े

शबाना ने जैक डेवनपोर्ट से हिंदी गानों पर लगवाए ठुमके

संजय दत्त की बायोपिक में रुकावट

"ग्लैमरस ऐज़ ऑलवेज" करीना का हॉट लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -