Share:
अनिल कपूर के बेटे ने दिया पटाखे न फोड़ने का संदेश, यूजर्स ने पूछा- ये कौन है...
अनिल कपूर के बेटे ने दिया पटाखे न फोड़ने का संदेश, यूजर्स ने पूछा- ये कौन है...

दीपावली के नजदीक आते ही प्रत्येक ओर सेलेब्रिटीज अपने-अपने अंदाज में अपने प्रशंसकों से दीपावली की बधाई एवं उसे सुरक्षित तरीक़े से मनाने के लिए संदेश देना आरम्भ कर देते हैं। इस सब के मध्य पर्यावरण की बातें आरम्भ हो जाती हैं। बहुत से सितारें पटाखें ना फोड़ने की बात करते हैं। इस सूची में अभिनेता हर्षवर्धन कपूर भी आ गए हैं मगर वो इस बात के लिए बुरी प्रकार ट्रोल भी हो रहे हैं।

दरअसल, हर्षवर्धन कपूर का एक ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है जिसमें वो व्यक्तियों द्वारा पटाखें फोड़ने को कॉमन सेंस के विरुद्ध बता रहे हैं। उनके इसी ट्वीट पर यूजर उन्हें उनके पिता की पटाखे फोड़ने वाली फोटो बता कर उन्हें ट्रोल कर रहे है। हर्षवर्धन ने अपने ट्वीट में लिखा कि लोग अभी भी चारो ओर पटाखें फोड़ रहे हैं। मेरे पालतू पशु डरे हुए हैं ये घर में रहने वालों को असहज करने वाला है तथा वातावरण के लिए भी हानिकारक है। मैं कभी ऐसे कारणों के लिए सांस्कृतिक तौर पर कैदी नहीं रह हूं। कभी-कभी कॉमन सेंस की आवश्यकता पड़ती है।

 

वही हर्षवर्धन के इसी बात पर एक शख्स ने अनिल कपूर की पुरानी फोटो साझा करके याद दिलाया तथा लिखा कि आपकी बात सही है हम इस बात के विरुद्ध हैं, वैसे इस फोटो में कौन है? हर्षवर्धन ने इस ट्वीट के जवाब देते हुए लिखा कि कई वर्ष पहले की है मगर प्रगति के मार्ग पर हमें और सीखना है तथा स्वयं को अपने लिए बेहतर बनाना है। कम से कम हम में से कुछ को।

रेड साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आई जैकलीन फर्नांडिस, लुक देख फैंस हुए घायल

दिवाली के मौके पर 'नेहुप्रीत' का फैंस को सरप्राइज, रिलीज किया अपना नया गाना

पति की याद में मंदिरा बेदी ने शेयर की स्पेशल पोस्ट, फैंस हुए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -