पति की याद में मंदिरा बेदी ने शेयर की स्पेशल पोस्ट, फैंस हुए इमोशनल
पति की याद में मंदिरा बेदी ने शेयर की स्पेशल पोस्ट, फैंस हुए इमोशनल
Share:

टेलीविज़न क़्वीन एकता कपूर की दिवाली पार्टी में 'ग्लैम ऐंड ग्लिटर' को धूम देखने को मिली। बॉलीवुड-टाउन एवं टेलीविज़न की हसीनाएं एक से एक हसीन बनकर पहुंची थीं। इसी बीच मंदिरा बेदी ने सबका ध्यान खींचा। वह साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं थीं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज आने के पश्चात् लोग उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। वो अपने दोनों बच्चों के साथ वहां पहुंची थीं।

वही मंदिरा बेदी ने साड़ी पहनी थी। उन्होंने लाल एवं काले रंग की साड़ी पहनी थी। वो बहुत सिंपल एवं एलिगेंट लग रही थीं। बता दें, मंदिरा बेदी के हस्बैंड राज कौशल का देहांत जून में हुआ था। उसके पश्चात से मंदिरा उनकी याद में कई पोस्ट कर चुकी हैं। राज के बगैर यह उनकी पहली दीपावली है। इस अवसर पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया। उन्होंने इस पोस्ट में टूटे हुए दिल का इमोजी साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

आपको बता दें, पिछले 30 जून को मंदिरा बेदी के हस्बैंड का देहांत हुआ था। मंदिरा ने उसके पश्चात 3 जून की रात में ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल की प्रोफाइल फोटो हटा दी थी। उन्होंने अपनी सुन्दर फोटो के बजाय एक ब्लैक फोटो लगाई थी। मंदिरा बेदी ने हस्बैंड के अंतिम राइट्स भी स्वयं ही किए थे। राज कौशल के अंतिम संस्कार की फोटोज बहुत वायरल हुई थीं। फोटोज में मंदिरा टूटी हुई दिखाई दी थीं। मंदिरा हस्बैंड के जाने से बुरी तरह टूट चुकी हैं। 3 जुलाई को राज कौशल की आत्मा की शांति के लिए प्रेयर सेरेमनी रखी गई थी। 

फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर कैटरीना कैफ ने किया ये बड़ा खुलासा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो की नायरा के ब्राइडल लुक ने उड़ाए फैंस के होश

दिवाली पर उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस की यूजर्स बोले- आज तो पूरे कपड़े पहन लेती...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -