Share:
महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट से खुश नहीं हैं हार्डी संधू
महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट से खुश नहीं हैं हार्डी संधू

पंजाबी गायक हार्डी संधू हर दिन अपने गानों के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. आज हार्डी संधू लाखो ही नहीं बल्कि करोड़ो दिलों की धड़कन है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट पर दुःख जताया है. एक पोस्ट उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harrdy Sandhu (@harrdysandhu) on

इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है You will be missed Sir MSD..I have played one match with him even before he played for India. But the class he was carrying at that time was of a future legend. Thank you for showing us the greatest time of Indian Cricket. We will miss you .#msdhoni जी दरअसल हार्डी संधू धोनी के रिटायरमेंट से नाखुश हैं. लेकिन उन्होंने फिर भी धोनी को अब तक के लिए धन्यवाद दिया है. वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही हार्डी संधू अपना नया गाना लाने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इस बार वह एक दम नयी जोड़ी के साथ दिखाई देने वाले हैं. जी दरअसल वह पहली बार सरगुन मेहता के साथ नजर आने के लिए तैयार हैं.

दोनों का गाना 'तितलियाँ' है जिसमे दोनों एक साथ रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले हैं. इस नए गाने के बारे में घोषणा सरगुन मेहता ने की थी. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस गाने के बारे में घोषणा की थी. जी दरअसल उन्होंने गाने का पोस्टर शेयर किया था और लिखा था, "आश्चर्य! आश्चर्य! कुछ बहुत ही सुंदर आपके लिए आ रहा है.” दोनों का यह गाना जल्द ही रिलीज होगा.

सामने आई एम्मी विर्क के गाने Regret की रिलीज डेट

नए गाने के लिए तैयार हैं गुरनाम भुल्लर, शेयर की पोस्ट

नयी तस्वीरों में काफ्तान पहने नजर आईं सरगुन मेहता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -