सामने आई एम्मी विर्क के गाने Regret की रिलीज डेट
सामने आई एम्मी विर्क के गाने Regret की रिलीज डेट
Share:

पंजाबी एक्टर और गायक एम्मी विर्क आए दिन अपनी गानों के कारण सुर्ख़ियों में रहते हैं. सभी उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ एक और खुशखबरी शेयर कर दी है. जी दरअसल उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने आगामी गीत के बारे में खुलासा कर दिया था जो हम आपको पहले ही बता चुके हैं. वहीं उसके बाद उन्होंने अपने गीत का शीर्षक शेयर कर दिया था. बीते दिनों ही उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था- 'REGRET coming soon... @simar_doraha @goldboymusicpro @framesingh @nikkesha1 @speedrecords @amankalsiofficial @arvindrkhaira @goldmediaaWAHEGURU JI BLESS EVRYONE'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ammy Virk ( ਐਮੀ ਵਿਰਕ ) (@ammyvirk) on

जी दरअसल उनके गाने का नाम रिग्रेट है. जिसके रिलीज का खुलासा हाल ही में एम्मी ने किया है. इस गाने में वह सरगुन के साथ दिखाईं देने वाले हैं. अब काम के बारे में बात करें तो एम्मी सरगुन मेहता के साथ दो फिल्में में दिखाई दे चुके हैं जो बेहतरीन रहीं हैं. उसके अलावा अगर एम्मी के नए गाने के बारे में बात करें तो नए गाने के बोल सिमर दोराह ने लिखे हैं जबकि संगीत गोल्ड बॉय ने दिया है. इसी के साथ इस वीडियो फ़्रेम को सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है. इस गाने के रिलीज को लेकर एम्मी ने घोषणा की है.

उन्होंने एक पोसर शेयर कर लिखा है 'Regret coming on 22nd august' जी हाँ, उनका गाना 22 अगस्त को रिलीज होने वाला है. इसके अलावा जल्द ही एम्मी विर्क 'हुकमा' में दिखाईं देंगे. वैसे इस फिल्म की घोषणा एम्मी के जन्मदिन के अवसर पर यानी 11 मई को कर दी गई थी. इस फिल्म का निर्देशन गुरप्रीत सिंह पल्हरी द्वारा किया जाने वाला है. इसी के साथ एम्मी विर्क जल्द ही सरगुन मेहता संग फिल्म सौतन सौकें में दिखाईं देंगे. इस फिल्म में निमरत खैरा भी दिखाई देने वाली हैं.

नए गाने के लिए तैयार हैं गुरनाम भुल्लर, शेयर की पोस्ट

नयी तस्वीरों में काफ्तान पहने नजर आईं सरगुन मेहता

नीरू बाजवा ने भी की सुशांत के लिए CBI जांच की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -