हरमनप्रीत कौर पर 27 लाख रुपये का जुर्माना
हरमनप्रीत कौर पर 27 लाख रुपये का जुर्माना
Share:

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उप कप्तान और स्टार क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर इन दिनों जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, हरमनप्रीत कौर पर रेलवे ने 27 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. सूत्रों के मुताबिक, पंजाब सरकार की ओर से डीएसपी का पद मिलने के बाद हरमनप्रीत पर ने रेलवे की नौकरी से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन रेलवे ने हरमनप्रीत का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया था .

जिसके चलते अब रेलवे ने हरमनप्रीत पर 27 लाख रुपये का जुर्माना दिया है. यही नहीं बल्कि, रेलवे हरमनप्रीत को पिछले पांच महीने से वेतन भी नहीं दे रहा है. खबरों की माने तो हरमनप्रीत ने जब रेलवे में नौकरी ज्वाइन की थी तो रेलवे ने उससे पांच साल का करार किया था.

लेकिन हरमनप्रीत के पिता के मुताबिक रेलवे की जिद के कारण हरमन पंजाब पुलिस ज्वाइन नहीं कर पा रही है. जानकारी के लिए बता दे कि, विश्व कप के दौरान भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाली हरमनप्रीत कौर को पंजाब सरकार ने डीएसपी का पद ऑफर किया था. जिसके चलते हरमनप्रीत ने डीएसपी की नौकरी के लिए रेलवे की नौकरी से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन उस समय हरमनप्रीत ने केवल तीन साल ही पूरे किये थे और इस वजह से रेलवे ने उनका इस्तीफ मंजूर नहीं किया था.

ये भी पढ़े

टीम इंडिया के बचाव में उतरे धोनी

अंडर-19 विश्व कप में भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक

धवन को हुई शोएब की फ़िक्र

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -