हार्ले-डेविडसन जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाला है नई बाइक
हार्ले-डेविडसन जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाला है नई बाइक
Share:

हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिल में ड्राइव के लिए लंबे समय तक बाइक प्रेमियों को लॉन्ग ड्राइव का आदि बना दिया है। ऐसी ही एक शानदार मोटरसाइकिल Hero Motocorp यूनिट से भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाली है। हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिल ने भारत में अपनी मोटरसाइकिल बेचने और सेवा देने के लिए हीरो मोटोकॉर्प के साथ एक समझौता किया है। समझौते की घोषणा 27 अक्टूबर को की गई थी। लाइसेंसिंग समझौते के अनुसार, हीरो मोटोकॉर्प को हार्ले-डेविडसन ब्रांड नाम के तहत मोटरसाइकिल की प्रीमियम रेंज विकसित करने और बेचने के लिए लाइसेंस प्राप्त है।

हार्ले-डेविडसन (एचडी) पार्ट्स और एक्सेसरीज़ की बिक्री और जनरल मर्चेंडाइज़ जैसे कि राइडिंग गियर और परिधान जैसे ब्रांड-एक्सक्लूसिव हार्ले-डेविडसन डीलर्स और हीरो के मौजूदा डीलरशिप नेटवर्क को हीरो मोटोकॉर्प द्वारा चलाया जाएगा। एचडी कंपनी ने भारत में अपने बिजनेस मॉडल को बदलने के लिए सितंबर में घोषणा की थी।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प द्वारा भारत सरकार को करों में कटौती करने के लिए कहने के बाद भी प्रतिष्ठित अमेरिकी क्रूजर, 10,000 इकाइयों की वार्षिक बिक्री का लक्ष्य लेकर, FY20 में 25% भी बेचने के लिए संघर्ष कर रहा था। सितंबर में HD ने भारत में इसकी घोषणा की। एक और कारण स्पष्ट मांग दृष्टिकोण का अभाव है। कोरोना वायरस महामारी ने भारत की दोपहिया मांग को 2-3 साल पीछे धकेल दिया है। एक निजी रेटिंग एजेंसी ने वित्त वर्ष 2021 में दोपहिया वाहनों की बिक्री में 16-18% की गिरावट के साथ 1.7 करोड़ यूनिट की गिरावट दर्ज की है।

CEAT के शेयर में आई मजबूती

बिक्री के पहले ही रॉयल एनफील्ड ने अपनी इन चार मॉडल्स की कीमत में की बढ़ोतरी

जल्द ही शुरू होगी दिवाली सेल, इन कारों की खरीदी पर मिलेगी भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -