जानिए हार्ले डेविडसन की नई बाइक की कीमत और फीचर्स
जानिए हार्ले डेविडसन की नई बाइक की कीमत और फीचर्स
Share:

अमेरिकी मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन ने भारत में नई बाइक स्ट्रीट रॉड 750 को लॉन्च कर दिया है। हार्ले ने भारत में युवाओं के बाइक के प्रति क्रेज को देखते हुए बढ़ते क्रेज को देखते हुए अपनी इस बाइक को पेश किया है। मशहुर बाइक निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन ने अपनी स्ट्रीट रोड 750 को बेहतर हार्डवेयर के साथ पेश किया। यह बाइक अपने पिछले मॉडल की अपेक्षा 80,000 रुपए ज्यादा मंहगी हैं। और अब इस बाइक की कीमत दिल्ली के शोरूम में 5.86 लाख रुपए है।

इंजन-
इसके इंजन की बात की जाए तो इसमें नई स्ट्रीट रॉड 750 में कम्पनी ने 749सीसी का कूल्ड इंजन, सिंगल ओएचसी, आठ वाल्व्स, 60डिग्री का वी ट्विन आउटपुट रिजोल्यूशन एक्स इंजन दिया है। इस बाइक की यूनिट को 4,000 और 5,000 आरपीएम के बीच है और यह अपने पिछले वैरिएंट की अपेक्षा 5 किलों ज्यादा है।

खासियत-
हार्ले डेविडसन ने अपनी इस बाइक का निर्माण युवाओ को ध्यान में रखकर किया है। स्ट्रीट रॉड 750 को तीन रंग में ब्लैक, डेनिम, और गोल्ड नए कलर वैरिएंट में उपलब्ध है। नई हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट रॉड में और अधिक उन्नत का हार्डवेयर 43 मिमी ऊपर के नीचे के साथ आगे बढ़ता है जो जल्दी से स्टीयरिंग के लिए 32 डिग्री से 27 डिग्री तक फैला हुए रैक के साथ आगे बढ़ता है।

 

जानिए कब होगी एसयूवी Volkswagen Tiguan कार भारत में लांच

भारत में टली BMW की G 310 की लॉन्चिंग की डेट, जाने क्यों?


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -