Video : क्लास में टीचर पढ़ा रहा था प्यार के फॉर्मूले और इसके बाद जो हुआ...
Video : क्लास में टीचर पढ़ा रहा था प्यार के फॉर्मूले और इसके बाद जो हुआ...
Share:

इन दिनों हरियाणा के करनाल के एक महिला कॉलेज का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर जगह सिर्फ इसी को लेकर चर्चा होना शुरू हो गई है. इस वीडियो में एक गणित के प्रोफेसर को देखा जा सकता है जो कक्षा में बच्चो को 'प्रेम के सूत्र' (लव फॉर्मूला) पढ़ा रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रोफेसर को निलंबित कर दिया गया था.

प्रोफेसर का वीडियो एक छात्र ने अपने कैमरे में कैद लिया जिसके बाद उसने इसे प्रिंसिपल को दिखाया, जिसके बाद प्रोफेसर चरण सिंह ने छात्रों को एक लिखित माफीनामा सौंपा. प्रोफेसर की इस हरकत के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया. वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है और हर कोई इसे देखकर प्रोफेसर की निंदा कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं प्रोफेसर सिंह ब्लैकबोर्ड पर तीन सूत्र लिखते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पहला सूत्र था 'निकटता - आकर्षण = मित्रता', इसके बाद दूसरा था 'निकटता + आकर्षण = रोमांटिक प्रेम' और फिर अंत में फॉर्मूला था 'आकर्षण - निकटता = क्रश' प्रोफेसर लड़कियों को एक-एक शब्द समझाते हुए और हिंदी में फॉर्मूले सिखाते हुए दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं प्रोफेसर ने तो यह भी कहा कि बुढ़ापे में पति-पत्नी के बीच आकर्षण कैसे कम हो जाता है और वे दोस्त बन जाते हैं. आप भी देखिए यह वीडियो. इस वीडियो को THARDAK नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.

'Super Worm Moon' के लिए गूगल ने बनाया बहुत खास डूडल, जानिए इसकी खास बातें

'Super Worm Moon' के लिए गूगल ने बनाया बहुत खास डूडल, जानिए इसकी खास बातें

36 इंच के दूल्हे ने की अपनी साइज की दुल्हन से शादी, खूब नाचे घरवाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -