जब शख्स ने ही चबा डाला सांप का मुंह..

जब शख्स ने ही चबा डाला सांप का मुंह..

हरियाणा के झज्जर में एक प्रवासी मजदूर लोगों को सांप के साथ करतब दिखा रहा था. उसी दौरान सांप ने उसे काट लिया  और बदले में शख्स ने उसे ही काट डाला. ऐसे मामले कई आ चुके हैं और ये सुनकर हर कोई हैरान रहता है . हाल ही में हरियाणा से मामला सामने आया है जो बेहद ही अजीब है. आपको बता दें, शख्स ने गुस्से में सांप की मुंडी चबा डाली जिससे उसकी मौत हो गई. 

दरअसल, सांप को चबाने वाले शख्स का नाम राजू बताया जा रहा है और वो मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ का रहने वाला था. 45 वर्षीय राजू कुछ दिनों पहले ही अपने साथियों के साथ हरियाणा मजदूरी करने पहुंचा था. वहां के लोगों ने बताया कि राजू पास की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करता था और निर्माण स्थल से ही करीब 6 फीट लंबा कोबरा पकड़ कर लाया था जिसे देखकर हर कोई घबरा गया था. लेकिन वो उसे हाथों में बेखौफ पकड़ कर खेलता रहा और कहने लगा कि उसे सांपों से डर नहीं लगता.  

हैरानी की बात ये है कि इसी खेल के दौरान सांप ने उसके हाथ पर डस लिया, जिसके बाद राजू ने कहा कि उसे कुछ नहीं होगा और वो सांप की मुंडी को अपने दांतों से चबा गया. इसके बाद  मरे हुए सांप को लेकर वह गले में लटकाकर कर घूमता रहा लेकिन थोड़ी देर बाद ही उसकी तबीयत बिगड़ गई. हालत खराब होने के बाद उसे झज्जर के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. 

चाँद पर आज भी मौजूद हैं नील आर्मस्ट्रांग के पैरों के निशान!

भूख से बिलख रहे सांप ने खुद को ही निगला, देखें वीडियो

Video : टारगेट पूरा नहीं हुआ तो कंपनी ने कर्मचारियों को पिलाया जिन्दा जानवरों का खून