हरीश रावत का बड़ा बयान, बोले- 'दुष्प्रचार के गर्भ से पैदा हुई है धामी सरकार...'
हरीश रावत का बड़ा बयान, बोले- 'दुष्प्रचार के गर्भ से पैदा हुई है धामी सरकार...'
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी ने मुस्लिम यूनिवर्सिटी के नाम पर खूब दुष्प्रचार किया। इसी दुष्प्रचार के गर्भ से धामी सरकार का जन्म हुआ है। लेकिन इस सरकार को लोगों के दुख-दर्द से कोई मतलब नहीं है। सरकार केवल झूठ एवं दुष्प्रचार कर लोगों को गुमराह कर रही है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोमवार को डोईवाला पहुंचे। जहां उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी साधु सिंह बिष्ट के निवास पर पहुंचकर उनको शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। तत्पश्चात, हरीश रावत प्रेमनगर बाजार मौजूद एक वेडिंग प्वाइंट में वकीलों के एक समारोह में शामिल हुए।

जिसमें पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में जनकल्याण, देश का विकास, देश की अर्थव्यवस्था के लिए कार्य होता था। लेकिन अब केवल झूठ को माध्यम बनाकर बीजेपी सरकार चला रही है। समारोह में विधायक अनुपमा रावत, गन्ना समिति के अध्यक्ष मनोज नौटियाल, अब्दुल रज्जाक, ईश्वर चंद पाल, फूल सिंह लोधी, मनीष धीमान, गौरव मल्होत्रा, करतार सिंह नेगी,गुरदीप सिंह, ताजेन्द्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

वही मुस्लिम यूनिवर्सिटी से संबंधित बयान वाले अखबार की प्रति लाने वाले शख्स को पूर्व सीएम हरीश रावत ने पूर्व में तय धनराशि दो लाख से बढ़ाकर पांच लाख देने की भी बात कही। उन्होंने कहा, बीजेपी ने इस बात को पुरजोर तरीके से उठाया किन्तु तथ्य मांगने पर कोई भी सामने नहीं आ रहा है। डोईवाला में आयोजित समारोह में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हरीश रावत से हरिद्वार लोकसभा से चुनाव लडऩे की मांग की। इस पर पूर्व सीएम ने कहा कि कार्यकर्ता हरीश रावत की जगह कांग्रेस को मजबूत करने का कार्य करें। अगर कांग्रेस मजबूत होगी तो हरिद्वार सहित अन्य लोकसभा में भी कांग्रेस की जीत होगी।

'अगर आप भाजपा में होतीं, तो आपको चुनाव लड़वा देते..', शिमला में एक महिला लाभार्थी से बोले PM मोदी

सत्येंद्र जैन केस: विपक्षी नेताओं पर कार्रवाई हो तो एजेंसियों का दुरूपयोग.., ममता का केंद्र पर आरोप

भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार ससुराल आ रहे है जेपी नड्डा, स्वागत की तैयारियों में जुटी सास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -