देहरादून पहुंचे केजरीवाल, बोले- उत्तराखंड ने भी इस बार मन बना लिया है कि...

देहरादून: आप के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर हरिद्वार पहुंच रहे हैं। इससे पूर्व देहरादून पहुंचने पर केजरीवाल ने कहा कि इस बार उत्तराखंड कि जनता भी मन बना चुकी हैं कि प्रदेश में नई पार्टी को अवसर देना चाहिए, तो आज हरिद्वार में हम जनता से चर्चा करेंगे। 

प्रातः वह जौलीग्रांट हवाईअड्डे पर पहुंचे जहां आप कार्यकर्ताओं ने उनका शानदार स्वागत किया। इस के चलते आम आदमी पार्टी प्रभारी मोहनिया एवं कर्नल अजय कोठियाल (सेनि) सहित सैकड़ों कार्यकर्ता हवाईअड्डे पर पहुंचे। यहां से वह हरिद्वार के लिए रवाना हो गए। वह हरिद्वार में शो रोड करने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे तथा आने वाली चुनावी योजना को लेकर कार्यकर्ताओं से बात करेंगे।

वही केजरीवाल के आने से एक बार फिर उत्तराखंड की चुनावी राजनीती के गरमाने के आसार हैं। इस बार भी राजनीतिक पार्टियों की केजरीवाल पर निगाहें रहेगी कि वह क्या घोषणा करते हैं। इससे पूर्व दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर देहरादून व उत्तरकाशी में कई कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए। जबकि सासंद भगवंत मान ने ऊधमसिंह नगर जिले में किसान संकल्प यात्रा निकाली। दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने हरिद्वार व ऋषिकेश का दौरा किया।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने केंद्र के सामने रखी ये मांग

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, गाया 'Manike Mage Hithe' का हिंदी वर्जन

आज गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर होंगे सीएम योगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -