Share:
जमाने वाली ठंड में हार्डी संधु ने की अपने नए गाने की शूटिंग
जमाने वाली ठंड में हार्डी संधु ने की अपने नए गाने की शूटिंग

पंजाब के बहुत ही बेहतरीन गायक हार्डी संधु को लोग खूब पसंद करते हैं. वह संगीत बनाने के कई पहलुओं को उजागर करने के लिए बेताब हैं. वहीं अब तक उन्होंने इसके लिए कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. हार्डी संधु का मानना है कि वह संगीत कम्पोज करने में अच्छे हैं. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं उनका मानना है कि, 'इस दौर में गीत लिखना एक ऐसा पहलू है, जिस पर उन्हें काम करने की जरूरत है.' हाल ही में हार्डी ने एक वेबसाइट से बात की और उन्होंने कहा, "मैं गीतकार बनना पसंद करूंगा. मैं कंपोजिंग में बेहतर हूं, लेकिन गीत लिखने की कोशिश कर रहा हूं. मैं उसमें बहुत खराब हूं. मैं अभी भी कोशिश कर रहा हूं. अभ्यास करने के बाद आप बेहतर बन जाते हैं, और मैं वही कर रहा हूं."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harrdy Sandhu (@harrdysandhu) on

आगे उन्होंने गाने की शैली के बारे में कहा कि वह उनके लिए मायने नहीं रखती है. इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, "हर तरह की शैली में गाऊंगा. अगला गाना जो मैं कर रहा हूं, वो बिल्कुल अलग है. यह कुछ ऐसा है, जिसे मैंने पहले नहीं किया. मुझे अच्छा संगीत पसंद है." वैसे हार्डी संधु के कई फैंस हैं जो उनके हर गाने को पसंद करते हैं और उनके गाने का बेताबी से इंतज़ार भी करते हैं.

जल्द ही हार्डी संधु अपने प्रशंसको के लिए साल 2020 का पहला गाना 'जी करदा' लेकर आ चुके हैं. जी हाँ, अपने नए गाने को लेकर हाल ही में उन्होंने बात की और कहा, "हमने तुर्की में शूट किया. वह दिन का शूट था. हमने तीन शहरों में यात्रा की और हर जगह मौसम काफी अलग था जैसे कि हमने कैप्पाडोसिया में शूटिंग की. वहां जमाने वाली ठंड थी."

मरून रंग के सलवार कमीज में सोनम बाजवा ने ढाया कहर

बिन्नू ढिल्लन ने शेयर किया अपनी नयी फिल्म का विवरण

कोरोनोवायरस के चलते मास्क पहने नजर आए सुखदीप सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -