वानखेड़े में हो रही थी हार्द‍िक की हूटिंग, अचानक विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा कि बदल गया नजारा
वानखेड़े में हो रही थी हार्द‍िक की हूटिंग, अचानक विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा कि बदल गया नजारा
Share:

IPL 2024 का मैच नंबर 25 मुंबई इंड‍ियंस (MI) एवं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में हुआ. इस मुकाबले में मुंबई को 197 रनों का टारगेट प्राप्त हुआ था. ज‍िसे हार्द‍िक पंड्या एंड कंपनी ने 3 विकेट गंवाकर 15.3 ओवरों में चेज कर लिया. यह मुंबई की निरंतर दूसरी जीत रही. वहीं RCB की 6 मैचों में पांचवीं हार रही. 

वही इस मैच में ईशान किशन ने 34 गेंदों में 69, रोहित शर्मा ने 24 गेंदों में 38, सूर्यकुमार यादव ने 19 गेंदों में 52 रन बनाए. वहीं MI के कप्तान हार्द‍िक पंड्या ने भी रंग जमाया तथा 6 गेंदों पर 21 रन (नाबाद) बना डाले. तिलक वर्मा ने 10 गेंदों में 16 रन (नाबाद) बनाए. इस मैच में मुंबई की जीत के सबसे बड़े हीरो 'प्लेयर ऑफ द मैच जसप्रीत' बुमराह रहे, ज‍िन्होंने 21 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. बुमराह ने दूसरी बार IPL में 5 विकेट हॉल लेकर द‍िखाया है. इस मैच में एक पल वो भी आया जब हार्द‍िक पंड्या को सपोर्ट करते हुए विराट कोहली भी दिखाई दिए. 

दरअसल, हार्द‍िक जैसे ही वानखेड़े स्टेडियम में उतरे तो प्रशंसक उनको ट्रोल कर रहे थे. लेकिन कोहली के बोलने के बाद प्रशंसक हार्द‍िक-हार्द‍िक के नारे लगाने लगे. कोहली ने इशारों-इशारों में यह भी कहा कि हार्द‍िक भारतीय टीम के लिए खेलते हैं, तत्पश्चात, प्रशंसकों का रिएक्शन हार्द‍िक के प्रत‍ि बदल गया.वहीं मैच के बाद विराट कोहली ने मुंबई इंड‍ियंस के कप्तान हार्द‍िक पंड्या को गले भी लगाया. हालांकि कोहली मुंबई के ख‍िलाफ सिर्फ 3 रन ही बना सके, मगर वो IPL में फ‍िलहाल ऑरेन्ज कैप होल्डर हैं. कोहली के IPL में  सबसे अधिक 6 मैचों में 319 रन हैं. 

60 की उम्र में इस पूर्व भारतीय कोच ने खुद को बताया "हॉटी और नॉटी", जलवे देख लोग हुए हैरान

IPL 2024: राजस्थान के कप्तान संजू सेमसन पर क्यों लगा 12 लाख का जुर्माना ?

RCB फैन ने ली ऑफिस से इमरजेंसी लीव ,टीवी पर बॉस ने लिया देख जानिए फिर क्या हुआ!
ये भी देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -