60 की उम्र में इस पूर्व भारतीय कोच ने खुद को बताया
60 की उम्र में इस पूर्व भारतीय कोच ने खुद को बताया "हॉटी और नॉटी", जलवे देख लोग हुए हैरान
Share:

रवि शास्त्री, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच और इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के कमेंटेटर, एक बार फिर चर्चा का केंद्र बने हुए है। इस बार, चर्चा उनकी कमेंट्री के स्थान पर उनके सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हो रही है। 10 दिसंबर को, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से कई पोस्ट किए। इन पोस्ट्स में उनकी फोटो के साथ एक अजीब सा कैप्शन था। इस कैप्शन से लगता है कि रवि शास्त्री का ट्विटर हैंडल हैक हो गया है, लेकिन क्या यह सच है, यह अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है। वहीं, कुछ लोग मान रहे हैं कि शायद उन्होंने किसी ब्रांड के लिए प्रमोशनल पोस्ट किया हो।

रवि शास्त्री के ट्विटर हैंडल से पहली पोस्ट बुधवार को सुबह 11 बजे की गई थी। उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ लिखा, "आई एम हॉटी, आई एम नॉटी, आईएम सिक्सटी।" यह पोस्ट तो उनके फैंस को हैरान कर देने वाली थी, इस पोस्ट के बाद, सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। कुछ लोगों ने तो तत्काल ही सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिक बना दिया कि क्या शास्त्री जी का अकाउंट हैक हो गया है। लेकिन जैसा कि हम जानते हैं, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली चीज़ें कभी-कभी सच से दूर होती हैं।

रवि शास्त्री के इस पोस्ट के बाद, उनके समर्थकों और सोशल मीडिया यूज़र्स ने प्रत्रिक्रिया देना शुरू कर दिया। कुछ ने तो इसे मजाक मान लिया, लेकिन कुछ ने तो इसे सिरियसली ले लिया। शायद रवि शास्त्री ने इस पोस्ट को किसी ब्रांड के लिए प्रमोशन के लिए किया हो, लेकिन इसके पीछे की सच्चाई अब तक सामने नहीं आई है। वहीं, कुछ लोग इसे बस एक मजाक समझ रहे हैं और कुछ लोग इसे गंभीरता से ले रहे हैं।

IPL 2024: राजस्थान के कप्तान संजू सेमसन पर क्यों लगा 12 लाख का जुर्माना ?

उबाऊ दैनिक जीवन से ब्रेक लेना चाहते हैं? देश में इन जगहों से रोमांच का लें आनंद

बिना ड्राइवर के भी चलेगा ये ई-स्कूटर, एआई से होगा ये संभव

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -