हार्दिक पटेल का कांग्रेस पर बड़ा हमला
हार्दिक पटेल का कांग्रेस पर बड़ा हमला
Share:

गुजरात में पिछले पांच दिनों से विधानसभा सत्र चल रहा है, जिसमें दलित सामाजिक कार्यकर्त्ता भानुभाई वनकर की हत्या का मामला जोरो पर है, इस पर विधानसभा में हंगामा भी हो रहा है.इस मुद्दे को कांग्रेस के नेता साथ ही जिग्नेश मेवानी भी उठा रहे है. ऐसे में हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, कांग्रेस पाटीदारों पर हो रहे अत्याचार का मुद्दा क्यों नहीं उठा रही है,  उन 14 पाटीदार युवकों की मौत का जवाब कौन देगा?

हार्दिक ने ये भी कहा कि भाजपा कांग्रेस दोनों ही एक से हैं. हार्दिक ने कहा कि पिछले 2.5 सालों से पाटीदार आरक्षण आंदोलन चल रहा है. ऐसे में अब विधानसभा में कांग्रेस क्‍यों चुप है? हार्दिक ने कहा कि हमे लगा था कि परेश धानानी जैसे युवा नेता के नेता विपक्ष बनने से जनता को फायदा होगा. हालांकि जनता के मुद्दे पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया ना होने से जनता के विश्‍वास पर पानी फेर दिया गया है. हार्दिक ने साथ ही ये भी कहा कि आज मजबूत विपक्ष होने के बावजूद अब जनता निराश है. हार्दिक ने सवाल किया कि ऐसे में अब जनता कहां जाएगी?

गौरतलब है कि विधानसभा में दलित सामाजिक कार्यकर्ता की मौत के मुद्दे पर विधायक जिग्नेश मेवानी बोलने के लिए खड़े हुए और सरकार पर हमला बोला तो विधानसभा अध्यक्ष के इशारे पर उनका माइक बंद कर दिया गया था. इसे लेकर विधानसभा में काफी हंगामा हुआ.

इतने बच्चें हुए गायब, किसी को कोई जानकारी नहीं

समस्याओं का कारण कांग्रेस कल्चर है- पीएम मोदी

पुलिस ने जब अपराधियों को खिलाई ये कसम तो वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -