गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर वार्ता आज

गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर वार्ता आज
Share:

राजस्थान : राजस्थान में गुर्जर आरक्षण आंदोलन फिर शुरू होने वाला है .पिछले आंदोलनों में हुई जान -माल की हानि को देखते हुए सरकार ने गुर्जर नेता किरोड़ी सिंह बैंसला के साथ सोमवार शाम को वार्ता आयोजित की है , जिसके नतीजों पर आगे आंदोलन का रुख तय होगा. वैसे गुर्जर समाज की ओर से 15 मई को महापंचायत आयोजित की जा रही है. आंदोलन को देखते हुए राज्य सरकार भी सतर्क हो गई है .

उल्लेखनीय है कि शनिवार को भरतपुर कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने सरकार की ओर से वार्ता का न्यौता लेकर किरोड़ी सिंह बैंसला से मुलाकात की थी.मुलाकात के बाद बैंसला ने वार्ता के लिए अपनी सहमति दे दी थी.कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला व समिति के अन्य पदाधिकारियों को 14 मई को शाम 5:30 बजे जयपुर स्थित शासन सचिवालय के कमरा नंबर 1 में वार्ता के लिए आमंत्रित किया है. वार्ता में मंत्रिमंडलीय समिति के सदस्यों के अलावा गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक व अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे.

आपको बता दें कि भरतपुर जिले में लागू धारा 144 आगामी 30 मई तक जारी रहेगी. सुरक्षा की दृष्टि से रेलवे और पुलिस सुरक्षा बलों की कई कंपनियां भी भरतपुर में तैनात की जा रही हैं. गुजरात के नेता हार्दिक पटेल के भरतपुर में प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गई है. इसके साथ ही भरतपुर के संभागीय आयुक्त द्वारा गुर्जर बाहुल्य 80 ग्राम पंचायतों के 167 गांवों में इंटरनेट पर 15 मई की शाम तक पाबंदी लगाने की भी खबर है .

यह भी देखें

गुर्जर समाज फिर शुरू करेगा आरक्षण आंदोलन

सूर्य मंदिर के कायाकल्प की कवायद शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -