अनुप्रिया पटेल को मोदी कैबिनेट में नहीं मिला स्थान, मिर्ज़ापुर के वोटरों में छाई मायूसी `
अनुप्रिया पटेल को मोदी कैबिनेट में नहीं मिला स्थान, मिर्ज़ापुर के वोटरों में छाई मायूसी `
Share:

मिर्जापुर: अपना दल (एस) की नेता अनुप्रिया पटेल को केन्द्रीय कैबिनेट में नहीं शामिल किए जाने से उनके मतदाताओं में मायूसी है और उन्हें आशंका है कि अनुप्रिया द्वारा आरंभ किए गए विकास कार्य कहीं ठप्प ना हो जाएं. पीएम मोदी के साथ ही पूर्वांचल से सिर्फ एक अन्य सांसद महेन्द्र नाथ पाण्डेय को कैबिनेट में स्थान मिल पाया है. अपना दल (एस) के दिग्गज नेता और विधान परिषद सदस्य आशीष सिंह पटेल का कहना है कि अपनी टीम चुनना पीएम पर निर्भर करता है.

इस बार कैबिनेट में उनकी पार्टी को जगह नहीं मिल पाने पर जब टिप्पणी के लिए संपर्क किया तो पटेल ने कहा कि हम NDA के साथ हैं और यह पीएम का विशेषाधिकार होता है कि वह अपनी टीम में किसे रखें और किसे नहीं. पार्टी के करीबी लोगों का हालांकि मानना है कि पीएम मोदी ने रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (अठावले) को मंत्री बनाया, जबकि उनकी पार्टी के पास एक भी सांसद नहीं है. अन्नाद्रमुक को एक सीट मिली है और अकाली दल को दो सीट मिली, फिर भी सरकार में शामिल हुए.

अपना दल (एस) ने यूपी में दो सीटें जीतीं. कुल 80 सीटों में से 64 पर भाजपा और अपना दल उम्मीदवार विजयी हुए हैं. अपना दल (एस) ने मिर्जापुर से अनुप्रिया पटेल और राबर्ट्सगंज से पकौडी लाल कोल जीत दर्ज की है. अपना दल (एस) के विधायक राहुल कोल ने भी यही कहा कि कैबिनेट चुनना प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है. हम NDA के साथ हैं. राहुल राबर्टसगंज के नवनिर्वाचित सांसद के पुत्र हैं.

सोनिया गाँधी फिर बनीं संसदीय दल की नेता, राहुल ने भी दिखाई तीखे तेवर

अमेरिका ने भारत को दिया बड़ा झटका, छीना GSP का दर्जा

नैनी सेंट्रल से आज गुजरात की जेल में शिफ्ट होगा माफिया अतीक अहमद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -