प्रशंसकों को लुभा रहा हार्दिक का नया हेयर स्टाइल
प्रशंसकों को लुभा रहा हार्दिक का नया हेयर स्टाइल
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी हार्दिक पंड्या ने  श्रीलंका दौरे पर जाने से पहले उन्होंने अपना हेयर स्टाइल बदल लिया है. जिसकी उन्होंने इंस्टाग्राम पर नए अंदाज की तस्वीर डाली है, जिसमें वह अपने प्रशंसकों को लुभा रहे हैं. इस हेयर स्टाइल को उसी आलिम हाकिम ने नया रूप दिया है जिन्होंने कप्तान विराट कोहली को नया लुक दिया था. इसके लिए उन्होंने आलिम हाकिम की तारीफ भी की.

उल्लेखनीय है कि हार्दिक पंड्या ने वनडे और टी-20 में बेहतरीन प्रदर्शन कर सुर्ख़ियों में आ गए . खास बात यह कि वह तेंज गेंदबाज ऑलराउंडर हैं, जिसकी टीम को लंबे समय से तलाश थी. पंड्या के प्रशंसकों को आशा है कि उन्हें श्रीलंका में टेस्ट डेब्यू का मौका मिल जाएगा. पंड्या श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए चुनी गए 16 सदस्यीय टीम में शामिल हैं.21 जुलाई से यह दौरा शुरू हो रहा है.

बता दें कि आलिम हाकिम बॉलीवुड के सिलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैं. उनके ग्राहकों की सूची में हृतिक रोशन, रणबीर कपूर और वरुण धवन जैसे सितारे भी शामिल हैं.हाकिम ने ही पिछले दिनों सोनू निगम के सिर का मुंडन किया था. वह मामला चर्चा में रहा था. कहा जाता है कि आलिम हाकिम के यहां बाल कटवाने की कीमत 20 हजार रुपये तक है. आलिम के पिता हाकिम कैरानवी भारत के पहले सिलेब्रिटी हेयर ड्रेसर थे. उन्होंने भी दिलीप कुमार, सुनील दत्त, विनोद खन्ना और अमिताभ बच्चन के बाल सँवारे थे.

यह भी देखें

सीरीज जीतने के बाद कोहली ने की हार्दिक और केदार की तारीफ

Women's World Cup: भारत ने न्यूजीलैंड को दिया 266 रनों का लक्ष्य, मिताली ने जड़ा शतक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -