हार्दिक को बताया पटेल का वंशज, भाजपा ने मचाया हंगामा

Nov 14 2017 03:20 PM
हार्दिक को बताया पटेल का वंशज, भाजपा ने मचाया हंगामा

अहमदाबाद। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को लेकर हंगामा मच गया है। यह हंगामा उनकी कथित सेक्स सीडी से मच गया है। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के एक बयान पर आपत्ती ले ली है। भाजपा का कहना है कि कांग्रेस मनगढंत बातें प्रचारित कर रही है। दरअसल हार्दिक पटेल को भारत के प्रथम गृहमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल का वंशज बताया जा रहा है। ऐसे में भाजपा का कहना है कि कांग्रेस तथ्यों को गलत तरह से प्रस्तुत कर रही है।

भारतीय जनता पार्टी का दावा है कि सेक्स सीडी में जो व्यक्ति नज़र आ रहा है वह हार्दिक पटेल ही है। हालांकि हार्दिक ने अपने उपर लगाए गए आरोपों को नकार दिया है। उनका कहना है कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है और भारतीय जनता पार्टी इस काम में सक्रिय है। केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ सीडी जारी करने वाले व्यक्ति का फोटो सामने आने से विवाद गहरा गया है।

हालांकि भाजपा ने कहा है कि इसका इस मसले से कोई संबंध नहीं है। यह बात सामने आई है कि सीडी को अश्विन सांकड़सरिया ने जारी किया है। उल्लेखनीय है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले यू ट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में जो व्यक्ति दिखाई दे रहा है उसे पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल कहा जा रहा है। सीडी में दिखाया गया है कि हार्दिक पटेल की तरह दिखने वाला यह शख्स एक लड़की के साथ है।

हार्दिक का सीडी काण्ड, जिग्नेश ने किया बचाव

हार्दिक पटेल की तरह यह नेता भी फंसे थे सेक्स स्कैंडल मामले में

हार्दिक पटेल ने दी कांग्रेस के आरक्षण फाॅर्मूले को मंजूरी

हार्दिक पटेल की इस सीडी के वायरल होने से मचा बवाल

 

?