आईपीएल मैच के दौरान 'भज्‍जी' का फिर फूटा ग़ुस्सा टविटर पर उड़ रहा मजाक
आईपीएल मैच के दौरान 'भज्‍जी' का फिर फूटा ग़ुस्सा टविटर पर उड़ रहा मजाक
Share:

पुणे :दरअसल वाक्या यह है की एक मैच के दौरान जो की मुंबई और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच मैच खेला जा रहा था ! और इसी में हरभजन अपने साथी खिलाडी से भीड़ गए थे ! उनक टीम जीत तो गई पर उनकी टीम को उस लड़ाई के कारण टीम को शर्मसार होना पड़ा और उसी का कई सोशल साइड पर मजाक बनाया जा रहा है !

मसला यह है की हरभजन सिंह जब गेंदबाजी कर रहे थे तो उनकी एक गेंद पर सौरभ तिवारी ने शॉट मारा. गेंद रायुडू की पकड़ से बाहर हो गयी और बाउंडरी लाइन के बाहर चली गयी. इसी पर हरभजन सिंह रायुडू पर गुस्‍सा हो गये और उनको मौके पर ही अपशब्द कह दिये फिर रायुडू भी कहां चुप रहने वाले थे. उन्‍होंने भी भज्‍जी को जवाब दिया !

बतादे की हरभजन सिंह और मैदान में उनका विवाद का किस्सा कोई नया नहीं है पहले भी वो एक बार आईपीएल में श्री शांत को चाटा मार के विवादों का हिस्सा बन चुके है ! जिसकी भी बहुत आलोचन हुई थी उस वक़्त श्री शांत बिच मदन पर ही रो पड़े थे ! और उस मामले ने भी बहुत तुल पकड़ा था !

कई बार इंटरनेशनल क्रिकेट में भी कई विवादों से घिर चुके है ! उन्हें अपने इस रवैये पर सुधार लाना होगा वरना वो टीम से तो बहार है ही और ऐसा रहा तो जयादा वक़्त नहीं लगेगा अपने फैंस के दिल से भी बहार होने में !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -