BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में हरभजन सिंह और सुरेश रैना शामिल नही
BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में हरभजन सिंह और सुरेश रैना शामिल नही
Share:

नई दिल्ली: बीसीसीआई ने 2017 के सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में हरभजन सिंह और  सुरेश रैना को शामिल नही किया है. तो वही चेतेश्वर पुजारा और रविंद्र जडेजा को ग्रेड ए में शामिल कर लिया है. इसके साथ ही ग्रेड ए में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मौजूद कप्तान विराट कोहली समेत सात अन्य क्रिकेटरों की सालाना रिटेनरशिप की राशि दो करोड़ रुपए दिए जाएंगे.

बता दे कि ग्रेंड ए की इस लिस्ट में कोहली के साथ जडेजा, एमएस धोनी, आर अश्विन, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और एम विजय को शामिल किया गया है. साथ ही इसकी पुष्टि बीसीसीआई ने ट्वीट के माध्यम से कर दी है. बीसीसीआई ने ग्रेड बी में केएल राहुल, इशांत शर्मा, युवराज सिंह, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, रिद्धिमान साहा, उमेश यादव और रोहित शर्मा को जगह दी है.

ग्रेड सी में बीसीसीआई ने रायडू, हार्दिक पांड्या, यजुवेंदर चहल, धवल कुलकर्णी, ऋषभ पंत, जयंत यादव, शार्दुल, अमित मिश्रा और शिखर धवन को शामिल किया है, वही इन तीनो ग्रेड्स में ना तो गेंदबाज हरभजन सिंह का नाम शामिल है और ना ही सुरेश रैना, यह देख कर ऐसा लग रहा है कि जैसे मानो बीसीसीआई को लगता है कि इन दोनों खिलाड़ियों को किसी भी ग्रेड शामिल नही किया जाना चाहिए 

ये है 9 आईपीएल सीजन्स की विजेता टीम

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के लिए बोले माइकल क्लार्क, यह क्या बेवकूफी है

ये है आईपीएल टीमों के जीत-हार समीकरण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -