इस 'लव डे' को बनाएं ख़ास, ऐसे करें प्रोपोज़
इस 'लव डे' को बनाएं ख़ास, ऐसे करें प्रोपोज़
Share:

दोस्तों जैसा कि आप सबको पता है कि वैलेंटाइन्स डे आने ही वाला है. यदि आप इस वैलेंटाइन्स डे पर किसी को प्रोपोज़ करना चाहते हैं, तो आज हम आपको बताएँगे कि आप अपनी समवन स्पेशल को किस तरह प्रोपोज़ कर सकते हैं.

वैलेंटाइन्स डे जिसे लोग प्यार का दिन भी कहते हैं. इस दिन सभी कपल्स एक दूसरे को किसी ख़ास अंदाज़ में प्रोपोज़ करना चाहते हैं. कई प्रेमी-प्रेमिका ऐसे भी होते हैं जो किसी से प्यार तो करते हैं लेकिन उसे बताने में हिचकिचाते हैं या डरते हैं. लेकिन अगर उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि कैसे प्रोपोज़ करें, तो हम आपकी मुश्किल आसान कर देते हैं. हम आपको बताएँगे प्रोपोज़ करने की कुछ ऐसे टिप्स जिससे आप दिल खोलकर अपने दिल की बात कर सकते हैं.

1. यदि इस वैलेंटाइन्स आप किसी को  प्रोपोज़ करने जा रहे हैं तो, बैनर बनवा कर आप अपने प्यार का इज़हार कर सकते हैं. यदि आप इसे स्पेशल बनाना चाहते है तो अपने लवर के नाम का बैनर बनवा कर उसे ऐसी जगह रखें जहां से आपका/आपकी प्रेमिका आसानी से देख सके. लेकिन ध्यान रहे कि अपने लवर का असली नाम उस बैनर पर ना लिखें.

2. प्रोपोज़ करने के लिए आप खुद को बदलने की कोशिश न करें, आप जैसे हैं वैसे ही रहें. किसी को प्रोपोज़ करने से पहले यह ध्यान रखें कि आप सादगी के साथ भी बहुत ही स्वीट तरीके से प्रोपोज़ कर सकते हैं. अगर आपको अपने लवर के दिल में जगह बनानी है, तो पहले अपने दिल की सुनें.

3. इसे और बेहतर बनाने के लिए आप कही कैंडल लाइट डिनर भी प्लान कर सकते हैं. कैंडल लाइट डिनर का तरीका जितना पुराना है उतना असरदार भी है क्योंकि रोमांस के माहौल में मोमबत्ती की रौशनी नए रंग बिखेर देती है.

4. अपने लवर को अपनी पहली मुलाकात वाली जगह ले जाकर भी आप अपने प्यार का इज़हार कर सकते हैं. इस तरह का यह ख़ास तरीका आपकी प्रेमिका ताउम्र नहीं भूल पायेगी.

Rose Day पर भी है एक खास कहानी

वैलेंटाइन डे: प्यार का दिन या ढकोसला

वैलेंटाइन डे : पहले प्यार और वासना में अंतर तो जान लीजिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -