नए साल की पूर्व संध्या पर बंगाल में नहीं लगेगा कोई कर्फ्यू
नए साल की पूर्व संध्या पर बंगाल में नहीं लगेगा कोई कर्फ्यू
Share:

बंगाल राज्य सरकार ने कहा, पश्चिम बंगाल में नए साल की पूर्व संध्या पर रात्रि कर्फ्यू नहीं लगाया जाएगा क्योंकि स्थिति ऐसी प्रतिकूल नहीं है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि राज्य सरकार, हालांकि, मौके पर सभा को रोकने के लिए सभी एहतियाती कदम उठाएगी मुख्य सचिव अल्पन बंद्योपाध्याय ने कहा, वर्तमान स्थिति एक रात कर्फ्यू लगाने के लिए अनुकूल नहीं है। पश्चिम बंगाल के कुछ स्थानों पर नव वर्ष समारोह का आयोजन किया जाता है। यदि लोग COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हैं और पुलिस और प्रशासन के साथ सहयोग करते हैं, तो सभाओं से बचा जा सकता है।

गृह मंत्रालय ने राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए, यदि आवश्यक हो, तो रात के कर्फ्यू जैसे स्थानीय प्रतिबंध लगाने की अनुमति दी है। कोलकाता में उत्परिवर्ती कोरोनोवायरस तनाव के लिए यूके के रिटर्न परीक्षण के साथ, मुख्य सचिव ने लोगों को आगाह किया और उनसे मास्क पहनने और शारीरिक दूरी बनाए रखने का आग्रह किया।

लोगों को प्रशासन और पुलिस का सहयोग करना चाहिए। पार्क स्ट्रीट और विक्टोरिया मेमोरियल जैसी जगहों पर विशेष सहायता बूथ होंगे जहां एक बड़े मतदान की उम्मीद है। कोलकाता पुलिस ने यह सुनिश्चित करने के लिए उपाय किए हैं कि सभी COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया जाए और नए साल की पूर्व संध्या पर बड़े समारोहों को रोका जाए।

दूसरी बार पिता बने 'रिंकिया के पापा', मनोज तिवारी के घर आई नन्ही पारी

हाई कोर्ट के जजों में लॉ मिनिस्ट्री ने शुरू की अहम भूमिका

6 माह के लिए 'अशांत क्षेत्र' घोषित हुआ नागालैंड, गृह मंत्रालय का आदेश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -