इन खिलाड़ियों ने मदर्स डे पर अपनी माँ को दिया धन्यवाद
इन खिलाड़ियों ने मदर्स डे पर अपनी माँ को दिया धन्यवाद
Share:

दुनिया में हर किसी की जिंदगी में मां की सबसे अहम भूमिका होती है. इंटरनेशनल 'मदर्स डे' के मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) , 'वेरी-वेरी स्पेशल' के नाम से विख्यात वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman), मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने अपनी माताओं को उनके योगदान के लिए धन्यवाद किया. 'मदर्स डे' हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को आता है. आज यानी 10 मई को 'मदर्स डे' है. ये दिन मां का होता है. इस दिन को उनके प्रति सम्मान जताने के लिए मनाया जाता है.

सहवाग ने अपने सोशल मीडिया के ऑफिशियल टिवटर हैंडल पर लिखा, 'एक मां का प्यार आपको मिलने वाला प्यार है चाहे आप इसके लायक हो या नहीं. मां जैसा कोई नहीं. हर एक दिन मदर्स डे है.' अलग-अलग खेलों में अपना परचम लहरा चुके खिलाड़ियों के लिए आज भी उनकी मां के लिए अनमोल स्थान है. किसी ने इन खिलाड़ियों के साथ रात-रात भर जागकर उनको खेल में परिपक्व बनाया तो किसी ने इनके बुरे वक्त में हमेशा साथ दिया.

तेंदुलकर ने ट्ववीट कर मां का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने मास्टर ब्लास्टर को उस मुकाम तक पहुंचाया जहां हर किसी के लिए आसान नहीं है.

 

रहाणे ने अपनी मां और पत्नी के साथ बेटी का भी फोटो अपलोड किया और लिखा, ' इन दो औरतों का मेरी जिंदगी में अहम रोल रहा है. आपको मदर्स डे मुबारक हो.

सहवाग कई बार यह बता चुके हैं उन्हें अपनी मां के हाथ का खीर बेहद पसंद हैं वहीं टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह भी अपनी मां शबनम सिंह से कितना प्यार करते ये जगजाहिर है.

इस खिलाड़ी की पत्नी का डांस वीडियो हुआ वायरल

स्टीव स्मिथ ने पहले लगाई 21.10 किमी की दौड़, फिर बताई यह खास वजह

बेहद कठनाईयों से भरी थी इस क्रिकेटर की लव लाइफ, जानें पूरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -