पति पत्नी के झगड़े को दूर करेगा बुधवार
पति पत्नी के झगड़े को दूर करेगा बुधवार
Share:

अमुमन किसी न किसी बात को लेकर पति पत्नी आपस में न केवल विवाद करते है वहीं इसका असर बच्चों पर भी होता है। दोनों के बीच होने वाले वाक युद्ध का असर पारिवारिक जीवन के संबंध में कटुता लाता है। यदि आपके साथ भी ऐसा ही होता है तो आपको इस समस्या से सप्ताह का एक दिन बुधवार मुक्ति दिला सकता है। बुधवार को ज्यादा कुछ करना नहीं है, बस पति पत्नी को बुधवार को मात्र दो घंटे का मौन व्रत धारण करने की जरूरत है। दो घंटे के मौन व्रत का असर देखिये कितनी जल्दी होता है।

इत्र भेंट करें तो झगड़े हो समाप्त

पति पत्नी के बीच प्यार बढ़ाने के लिये इत्र का विशेष महत्व है। इत्र आपस में प्यार तो बढ़ाता ही है वहीं होने वाले झगड़े को भी दूर करने में सहायक सिद्ध होता है। पति को शुक्रवार के दिन अपनी पत्नी को गुलाब या मोगरे का इत्र भेंट करना चाहिये वहीं चांदी की कटोरी और चम्मच से दही शकर पत्नी को सेवन कराया जाये तो जीवन भर कभी किसी बात को लेकर विवाद न हो।

सिंदुर का भी होता है कमाल

अपने पति के नाम का सिंदुर हर दिन ही मांग में भरती है। लेकिन पति सप्ताह में एक दिन अपनी पत्नी की मांग में सिंदुर भरे तो वाक युद्ध होने की संभावना धीरे-धीरे समाप्त होने लगती है। इसी तरह पत्नी को अपने पति के मस्तक पर पीला तिलक लगाने से भी आपसी झगड़े खत्म होने लगेंगे।

नीम के पत्ते से मिट जाते है सब वास्तु दोष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -