Happy Engagement : सगाई के शुभ मौके पर दिल से शुभकामनाएं भेजे अपने दोस्तों को ये प्यारे Quotes

1. ख्वाहिश है मेरे दिल की हर पल वो साथ तुम्हारे हो,साथ बिताए वो तुम्हारा जिंदगी भर,इसी दुआ के साथ सगाई मुबारक हो,नई जिंदगी के लिए बधाइयां।

2. जिसको खोने से तुम हमेशा डरते रहे,देखो वो आज से तुम्हारी है,जी लेना खुशी-गम भरी वाली रातें,इन्हीं हसरतों के साथ हम तुम्हें देते बधाई हैं।

3. उस मुकाम पर अब आ गई है जिंदगी तुम्हारी,जहां से सफर को मिलेगी एक नई मंजिल तुम्हारी,रखना उसकी खुशी का ख्याल जो लाई है जिंदगी में हंसी तुम्हारी।हैप्पी इंगेजमेंट।

4. तुम्हारी हर एक अदा का आईना वो है,उसकी सभी मंजिलों का रास्ता तुमसे है,कभी दूर न होना एक-दूसरे की जिंदगी से,हमारी बस यही शुभकामनाएं दोनों के लिए है। 

5. खुशबू बनकर उसकी सांसों में घुल जाना,सुकून बनकर उसके दिल में समा जाना,दोस्तों से जैसे निभाई है तुमने हमेशा दोस्ती,वैसे ही उम्र भर का रिश्ता भाभी से निभाना।

6. तेरी हर सांसों पर बस एक नाम उसका हो,जब भी खुशी होठों को चूमे तो सारे जज्बात तुम्हारे हों।हैप्पी इंगेजमेंट।

7. ए दोस्त! शादी -शुदा जिंदगी की पहचान सुनो,हर दम दिल न तोड़ूंगा तुम्हारा ये कहो,शिकवे-गिले को भुलाकर हरदम कहो,मेरे जीवन में सबकुछ सिर्फ तुम हो।

8. शुरू हो गया है जिंदगी का  एक नया सफर,जीवन में एंटर हो गया है एक हमसफर,हम सबको पहले से थी इस बात की खबर,मुबारक हो तुमको सगाई का यह अवसर।

9. नए जीवन की शुरुआत हो रही है आज,नए रिश्ते का आगाज हो रहा है आज,सिर पर सज रहा है तुम्हारे नया ताज,खूब एंजॉय करो दोस्त अपनी इंगेजमेंट आज।

10. एक दूसरे से कभी न होना जुदा दोनों दोस्तों के लिए हमारी यही है दुआ।हैप्पी इंगेजमेंट।

11.आज प्यार हुआ मुकम्मल तुम्हारा,यूं ही खुशियों से भरा रहे दामन तुम्हारा,इंगेजमेंट के दिन स्वीकार करो संदेशा हमारा,जीवन भर यूं ही प्यार बना रहे तुम्हारा।हैप्पी लाइफ अहेड दोस्त!

12. कड़ी धूप में छांव की तरह,अंधेरे में रोशनी की तरह,साथ देते रहना एक दूसरे का,सीप में जैसे मोती की तरह।

13. खुदा करे तुम दोनों हमेशा ऐसे ही रहो साथ,तुम दोनों का रिश्ता हमेशा छुए आकाश,तुम्हारी पूरी जिंदगी हो खुशियों भरी,न कभी कम हो तुम दोनों के जीवन का प्रकाश,नई जिंदगी के लिए लख-लख बधाई दोस्त!

14. जब कभी भी दो लोगों में प्रेम का आगमन होता है,तो उनका संसार बहुत ही खूबसूरत होता है,आज तुम दोनों भी प्रेम-बंधन में बंधने जा रहे हो,इसकी तुम्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

15. सच्चे प्रेमी की यही पहचान है,गिले शिकवे में भी करते एक दूसरे का सम्मान है,तभी तो ये प्रेम का रिश्ता सबसे महान है।

हैप्पी इंगेजमेंट!

16.नई जीवन की नई धारा है,तुम दोनों का साथ बहुत प्यारा है,जीवन तुम्हारा खुशहाल रहे,सदा दोनों का प्यार बना रहे।हैप्पी इंगेजमेंट!

17. आज आपकी सगाई का दिन है,दिल से कोई दुआ मांग लीजिए,अपने प्यार और विश्वास के साथ,ये नाजुक डोर बांध लीजिए। सगाई की शुभकामनाएं!

18. जब दो लोग मिलते हैं, प्यार  में बंधकर साथ-साथ चलते हैं, तुम दोनों हमेशा ऐसे ही साथ रहना।हैप्पी इंगेजमेंट!

19. सगाई का मतलब है प्यार और विश्वास,तभी तो ये पल होता है इतना खास,हर काम में रखना एक साथ कदम,वैसे ही जैसे हरदम चलती है सांस।हैप्पी इंगेजमेंट!

20. जिंदगी में खुशियों की कोई कमी न हो,प्यार हो हर  जगह,आंखों में कभी नमी न हो।सगाई की ढेर सारी शुभकामनाएं!

घर से बाहर आकर बोलीं पवित्रा पुनिया- 'एजाज से प्यार नहीं...'

कपूर फॅमिली के इन लड़कों से प्यार कर बैठी थी अनुष्का

नुसरत जहां ने बताया चॉकलेट क्यों होती है सलाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -