Birthday Special : चंद मूवीज से ही बॉलीवुड में तहलका मचा रही है ये एक्ट्रेस
Birthday Special : चंद मूवीज से ही बॉलीवुड में तहलका मचा रही है ये एक्ट्रेस
Share:

अपनी तस्वीरों से आए दिन इंस्टग्राम को गर्म करने वाली साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहीं है। ये अक्सर ही अपनी कई हॉट और बोल्ड तस्वीरें ही इंस्टग्राम पर अपलोड करती है आप सभी ने इन्हे अक्सर ही बोल्ड अंदाज में देखा होगा। साउथ की इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कुछ ज्यादा ही जल्दी पाँव जमा लिए। आज हम आपके लिए इनकी कई तस्वीरें लेकर आए है। आपको बता दें की इन्होने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड में हिम्मतवाला से की थी उसके बाद इन्होने कई हिट मूवीज में काम किया, जैसे - हमशक्ल, एंटरटेनमेंट, आदि। इसी के साथ आप सभी ने इन्हे बाहुबली मूवी में भी देखा ही होगा।

यह मूवी काफी हिट रहीं थी और इस मूवी को लोगो ने कुछ ज्यादा ही पसंद किया था। इसी के साथ ये कई साउथ की मूवीज में नजर आई। तमन्ना के इंस्टग्राम पर 4.9m followers है और ये अक्सर ही अपने फॉलोवर्स के लिए कुछ नया अपलोड करती है। अपनी तस्वीरों की वजह से ये काफी पॉपुलर है।

आपको बता दें की अब इन्होने अपनी एक तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा है Store opening in Bahrain. Styled by @SanjanaBatra Wearing @nastygal Shoes @zara Hair and makeup @florianhurelmakeupandhair इसी के साथ एक तस्वीर और अपलोड की है और लिखा है My happy colour

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -