किंग खान के बर्थडे सेलेब्रेशन में चोरी हुए फैंस के मोबाइल
किंग खान के बर्थडे सेलेब्रेशन में चोरी हुए फैंस के मोबाइल
Share:

आज बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान का बर्थडे है. और लाज़मी सी बात है कि बॉलीवुड के बादशाह का बर्थडे है तो फैंस तो सबसे पहले विश करंगे ही. इस बार शाहरुख़ का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन अलीबाग में मनाया जायेगा. सोशल मीडिया पर इस पार्टी की अपडेट्स लगातार आ रही है. इस बार शाहरुख़ को विश करने फैंस रात से ही बांद्रा स्थित उनके घर 'मन्नत' के बाहर खड़े थे. सैकड़ो फैंस की भीड़ रातभर से उनके घर के बाहर जमावाड़ा लगाकर खड़ी थी. इस दौरान कई लोगो के मोबाइल चोरी हो गए.

भीड़ में मौके का फ़ायदा उठाकर कई मोबाइल चोरो ने वहां से बहुत से मोबाइल गायब कर दिए. दरअसल किंग खान को विश करने के लिए उनके फैंस बड़ी संख्या में बांद्रा में उनके बंगले मन्नत के बाहर रात भर से शाहरुख़ के आने का इंतजार कर रहे थे. किसी ने केक काटा तो किसी ने सांग गाकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाये दी. इस दौरान कुछ लुटेरों ने फैंस के मोबाइल चुरा लिए. बांद्रा पुलिस के मुताबिक रात में उनके पास 10 से 12 मोबाइल चोरी होने की शिकायते आई है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में वे अभी जाँच कर रही है. वही कुछ पीड़ित फैंस ने आरोप लगाया है कि भीड़ में उनका मोबाइल चोरी हुआ है लेकिन पुलिस मिसिंग की शिकायत ही दर्ज की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फोटो शेयर कर कुछ इस तरह बर्थडे विश कटरीना ने शाहरुख़ खान को

Happy Birthday... बॉलीवुड के बादशाह 'Shahrukh Khan'

ये है वरुण धवन की महबूबा, बॉलीवुड से नहीं है कोई कनेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -