राजनीति छोड़ बॉलीवुड में रितेश ने कमाया नाम, पिता थे मुख्यमंत्री
राजनीति छोड़ बॉलीवुड में रितेश ने कमाया नाम, पिता थे मुख्यमंत्री
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख का आज जन्मदिन है। रितेश के पिता कई सालों तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे हैं हालाँकि फिर भी रितेश ने राजनीति को छोड़ बॉलीवुड में अपना करियर बनाया। आप सभी को बता दें कि रितेश का जन्म 17 नवंबर 1978 को हुआ था और इस साल रितेश अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। अगर हम करियर के बारे में बात करें तो रितेश देशमुख ने साल 2000 में 'तुझे मेरी कसम' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी।

बॉलीवुड में काम करना शुरुआती दिनों में रितेश के लिए मुश्किल रहा लेकिन रितेश ने अपने दम पर नाम कमाया। कहा जाता है शुरुआत के दिनों में सभी लोग उन्हें सीएम का बेटा होने पर ट्रोल किया करते थे क्योंकि सभी को लगता था कि रितेश का फिल्मी करियर ज्यादा नहीं चल पाएगा। हालाँकि रितेश ने अपने दम पर इन सभी बातों का जवाब दिया। उन्होंने अपने काम से लोगों का मुंह बंद कर दिया। वैसे आज रितेश ने फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, और कई हिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कई बड़े अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं। आप सभी को बता दें कि रितेश को इंडस्ट्री का फैमिली मैन भी कहा जाता है।

उन्होंने अपने करियर में तुझे मेरी कमस, मस्ती, बर्दाश्त, क्या कूल हैं हम, ब्लफमास्टर, मालामाल वीकली, कैश, हे बेबी, धमाल, हाउसफुल, डबल धमाल, हाउसफुल 2, हमशकल्स, एक विलेन, हाउसफुल 3, बैंजो, बैंक चोर, टोटल धमाल और मरजावां जैसी फिल्मों में काम किया है। अगर निजी जीवन के बारे में बात करें तो फिल्म 'तुझे मेरी कसम' में रितेश के साथ जेनेलिया डिसूजा मुख्य किरदार में थीं। इसी फिल्म के सेट पर रितेश और जेनेलिया का प्यार परवान चढ़ा था और दोनों ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। दोनों शादी के बंधन में साल 2012 में बंधे और अब इनके दो बच्चे रियान और राहिल भी हैं।

गोवा के पूर्व मंत्री रोहन खौंटे थामेंगे भाजपा का दामन

तस्मानिया महल त्रासदी: 4 बच्चों की मौत, 5 घायल

25 दिसंबर को किसानों के खाते में आ सकती है PM किसान योजना की 10वीं क़िस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -