रागिनी और संजना को जेल में उपलब्ध कराई जा रही है ये सुविधा
रागिनी और संजना को जेल में उपलब्ध कराई जा रही है ये सुविधा
Share:

सैंडलवुड ड्रग रैकेट दिन-ब-दिन कई मोड़ ले रहा है। वर्तमान में, कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी को सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में न्यायिक हिरासत में रखा गया है। रिपोर्टों के अनुसार, रागिनी और संजना ने किसी भी तारकीय प्रकोप को नहीं फैलाया और पढ़ने के लिए जेल की लाइब्रेरी से किताबें मंगवाईं। जेल की नियमावली के अनुसार, उन्हें किताबें उपलब्ध कराई जाएंगी। जबकि संजना को कैदी नंबर 6833 के रूप में गिना जाता है, रागिनी द्विवेदी को 6604 के रूप में गिना जाता है। पूर्व माता-पिता हाल ही में अपना खाना देने के लिए जेल गए थे। लेकिन, उन्हें परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी गई और गेट पर रोक दिया गया।

चूंकि जेल में बाहरी भोजन की अनुमति नहीं है, इसलिए कन्नड़ अभिनेत्री संजना जेल के अंदर तैयार भोजन कर रही हैं। साथ ही जेल के मैनुअल के अनुसार किसी भी फोन कॉल की अनुमति नहीं दी गई। अभिनेत्री और उनके वकील के बीच कोई संवाद नहीं हुआ। 8 सितंबर को संजना के आवास पर सर्च ऑपरेशन के दौरान 10 डिजिटल डिवाइस जब्त किए गए थे। उस दिन के बाद में उसे केंद्रीय अपराध शाखा ने पकड़ लिया था ।

छापेमारी उसके घर पर सुबह 6.45 बजे से शुरू हुई। उनके घर पर जब्त किए गए गैजेट्स में एक गोल्ड आईफोन प्रो मैक्स, रेड कलर आईफोन एक्सआर, ब्लैक कलर हार्ड डिस्क, ब्लू कलर मैकबुक एयर, सिल्वर कलर ऐप्पल आईपैड 7, पर्पल कलर सैमसंग गैलेक्सी एम 11, ब्लू कलर का पावर बैंक उभरा हुआ है। एंटरटेनमेंट श्रीलंका और ब्लैक कलर वन प्लस ए 6 आरोपी संजना गलरानी जब्त किए गए कुछ फोन में सिम कार्ड का इस्तेमाल नहीं कर रही थी। उन्हें संचालित करने के लिए उसने वाई-फाई का इस्तेमाल किया था।

चंदन ड्रग केस में अब इन फिल्म अभिनेताओं से की जाएगी पूछताछ

सामंथा अक्किनेनी ने दिया स्वास्थ्य रहने का संदेश

चरण ने किया पवन कल्याण का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -