शादी के पहले ही वायरल हुई हंसिका की खूबसूरत तस्वीर
शादी के पहले ही वायरल हुई हंसिका की खूबसूरत तस्वीर
Share:

साउथ फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस में से एक हंसिका मोटवानी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया करते हुए दिखाई देती है, इतना ही नहीं बीते कई दिनों से हंसिका अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है.  आज अपने बिजनेसमैन पार्टनर सोहेल कथुरिया संग 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधने वाली है। कपल की शादी जयपुर के शाही महल में धूमधाम से होने लगी है। इसी दौरान कपल दोनों की हल्दी सेरेमनी की फोटोज अब सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल होने लग गई। 

हल्दी सेरेमनी की तस्वीर में देखा जा सकता है कि जल्द शादी के बंधने जा रहे हंसिका और सोहेल मैचिंग आउटफिट में ट्विनिंग किए दिखाई दे रहे हैं। येलो फ्लोरल प्रिंट आउटफिट में दोनों एक साथ बेहद प्यारे दिख रहे है। येलो फूलों वाले शरारा सूट को हंसिका ने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल भी कर रखा है।

इस लुक को उन्होंने नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स से कंप्लीट कर रखा है। ओवरऑल लुक में हंसिका बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जबकि उनके होने वाले पति शेरवानी सूट में परफेक्ट लग रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक भी करते हुए दिखाई दे रहे है।

रशिया में PUSPA के प्रमोशन के बीच ALLU ARJUN ने किया ऐसा काम

विद्युत् जममवाल का खतरनाक स्टंट देख उड़े लोगों के होश

इस अभिनेत्री के निधन से सदमे में है मनोरंजन जगत, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जताया दुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -