बलात्कार के आरोपियों के काट दिए हाथ-पैर, भड़की हिंसा
बलात्कार के आरोपियों के काट दिए हाथ-पैर, भड़की हिंसा
Share:

अबोहर/ अमृतसर। 3 दिसंबर को दो युवको पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज़ हुआ इसके बाद दोनों के हाथ पैर काट दिए गए। इलाज के दौरान एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया और दूसरे की हालत गंभीर है। इस बात का पता चलते ही इससे इलाके में हिंसा भड़क गई। एक समुदाय के लोग तलवार और डंडे लेकर उपद्रवी बन बैठे। देखते ही देखते दुकानो में तोड़फोड़ करते हुए शराब के ठेके को आग के हवाले कर दिया। तक़रीबन साढ़े 8 बजे तक अबोहर का पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो चूका था।

एसपी हरजीत सिंह के मुताबिक अभी तक इस 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिन लोगो के हाथ पैर कटे गए है उनका नाम भीम और गुरजंट उर्फ जंटा है, दोनों ही शिवलाल डोडा के शराब कारोबार में शामिल थे। घटना अबोहर की है, कुछ दिनों पहले दूसरे शराब कारोबारी गुट से उनका विवाद हो गया। इसी बीच 3 दिसंबर को थाना सिटी में एक महिला द्वारा भीम और जंटा के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया गया। हालांकि उनके खिलाफ सबूत नही मिलने पर पुलिस ने कार्यवाही का हवाला दिया।

जिस गुट से युवको का विवाद हुआ उसने शुक्रवार समझोते के लिए दोनों को एक फार्महाउस पर बुलाया। इसके बाद उनके हाथ पैर काट दिए गये। उनके बीच समझोता हुआ या नही, किस समझोते के लिए उन्हें बुलाया गया इस बात का खुलासा युवक के होश में आने पर ही हो सकेगा। जानकारी के मुताबिक शिवलाल डोडा पंजाब का एक बड़ा शराब कारोबारी है। वह राजनितिक पार्टी से ताल्लुखात भी रखता है और उसने कांग्रेस विधायक सुनील जाखड़ के खिलाफ आजाद तौर पर चुनाव भी लड़ा।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -