Share:
शादी का झांसा देकर सिपाही करता रहा दुष्कर्म, हुआ निलंबित
शादी का झांसा देकर सिपाही करता रहा दुष्कर्म, हुआ निलंबित

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में तैनात पुलिस के एक सिपाही ने कुछ ऐसा कर डाला है कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में मिली जानकारी के तहत यूपी पुलिस के इस जवान ने पहले फेसबुक पर एक लड़की से दोस्ती की और उसके बाद उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। केवल यही नहीं आरोपी सिपाही ने लड़की का एक अश्लील वीडियो भी बनाया, जिसके चलते वह उसे ब्लैकमेल करता रहा। इस मामले का खुलासा उस समय हुआ, जब लड़की ने सिपाही पर शादी करने का दबाब बनाया और सिपाही अपने वादे से मुकर गया।

इस मामले में अंत में पीड़ित लड़की ने परेशान होकर पुलिस अधीक्षक से इस मामले की शिकायत कर दी। तब जाकर आरोपी सिपाही और उसके साथियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दायर हुआ है। इस मामले में एसपी ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है। हालाँकि अब आरोपी फरार है और उसकी खोजबीन की जा रही है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत सिपाही का नाम श्याम सुंदर है और उसी ने मध्य प्रदेश के भिंड की एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती की। वहीँ उसके बाद उसने उससे शादी का झूठा वादा किया और आए दिन उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी सिपाही के साथ-साथ लड़की को धमकाने के आरोप में फरार सिपाही के भाई और ममेरे भाई के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की है। पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित का कहना है कि आरोपी सिपाही श्याम सुंदर को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस का कहना है उसकी तलाश की जा रही है।

सचिन वझे ने रखी थी मुकेश अंबानी के घर के बाहर स्कॉर्पियो गाड़ी में जिलेटिन: NIA

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता सदानंद सिंह ​का निधन

बिहार: केंद्रीय टीम ने किया बाढ़ का मुआयना, राज्य सरकार ने मांगे करोड़ो रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -