अल-शिफा हॉस्पिटल के नीचे हमास की सुरंग ! इजराइल ने यहाँ से बरामद किया एक महिला बंधक का शव
अल-शिफा हॉस्पिटल के नीचे हमास की सुरंग ! इजराइल ने यहाँ से बरामद किया एक महिला बंधक का शव
Share:

यरुशलम: इजरायली सेना (IDF) ने गुरुवार (स्थानीय समय) को बताया कि उसे गाजा की सबसे बड़ी चिकित्सा सुविधा अल शिफा अस्पताल के बाहरी क्षेत्र में फिलिस्तीनी आतंकी संगठन हमास द्वारा इस्तेमाल किया गया एक सुरंग शाफ्ट मिला। दूसरी ओर, संयुक्त राष्ट्र फिलिस्तीनी शरणार्थी एजेंसी ने कहा कि इजरायली सैनिकों और हमास आतंकवादियों के बीच तीव्र लड़ाई के बीच घिरे इलाके में फिलिस्तीनियों को कोई सहायता वितरण नहीं की जाएगी।

इज़राइल ने बुधवार को अल शिफ़ा अस्पताल पर छापा मारा था, जिसमें दावा किया गया था कि इसका इस्तेमाल हमास द्वारा चिकित्सा सुविधा के तहत नियंत्रण केंद्र के रूप में किया जा रहा था। इज़राइल रक्षा बलों (IDF) ने कहा कि उसे अल शिफा और गाजा में एक अन्य चिकित्सा सुविधा अल कुद्स अस्पताल में भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और विस्फोटक मिले हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इजरायली सेना ने कहा कि 7 अक्टूबर को हमास द्वारा किडनैप की गई 65 वर्षीय महिला का शव अल शिफा अस्पताल के पास से मिला है।

जिस दिन इजराइल पर हमला हुआ था, उस दिन हमास के आतंकवादियों ने येहुदित वीस नाम की महिला को बेरी पड़ोस से किडनैप कर लिया था। द होस्टेजेस एंड मिसिंग पर्सन फ़ैमिलीज़ फ़ोरम के अनुसार, उनके पति शमूएल 7 अक्टूबर को हमास के हमले के दौरान मारे गए थे।

'शी जिनपिंग तानाशाह है..', चीनी राष्ट्रपति से मुलाकात के चंद मिनट बाद जो बाइडेन ने क्यों कही ये बात ?

इजराइल-हमास युद्ध के बीच क्यों वायरल हो रहा खूंखार आतंकी 'ओसामा बिन लादेन' का लेटर ? 9/11 हमले के बाद अमेरिका को लिखा था

गाज़ा के अल-शिफा अस्पताल में इलाज के लिए दवाएं नहीं, लेकिन हथियार भरपूर ! इजराइल ने Video में दिखाए सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -