अपना कटा सिर लेकर क्यों घूम रही है ये बच्ची, देखकर डर जायेंगे आप
अपना कटा सिर लेकर क्यों घूम रही है ये बच्ची, देखकर डर जायेंगे आप
Share:

सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल होता रहता है जिसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग डर रहे हैं. क्रिस्टल हवांग नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर 28 अक्टूबर को अपनी प्रोफाइल पर पोस्ट किया जिस पर कई लोगों ने रिट्वीट करते हुए तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. वीडियो में आप देख सकते हैं 2 साल की माया हवांग नाम की लड़की अपना कटा सिर लेकर घूम रही है. माया के साथ उसकी छह साल की बड़ी बहन भी है जिसके हाथ में चाकू है. जिसने भी माया को देखा वह देखता ही रह गया और कुछ की तो चीख ही निकल गई. 

यह लड़की कटा हुआ सिर लेकर क्यों घूम रही है इसका पता भी अभी चल जायेगा. पहली नजर में देखने पर किसी को यकीन नहीं हुआ कि आखिर ये कैसे हुआ. लेकिन जब सब समझ गए तो सभी ने माया की तारीफ की. बता दें, माया को अपने स्कूल में बेस्ट ड्रेस का अवार्ड भी दिया गया है। आपको बता दें कि माया की ड्रेस उसकी मां क्रिस्टल ने खुद तैयार की थी. 

इस पर क्रिस्टल ने बताया कि उन्हें हैलोवीन डे पर बच्चों के लिए खास ड्रेस बनाने का ये खतरनाक आइडिया यूट्यूब पर वीडियो देखने के बाद आया था. क्रिस्टल ने कहा कि वह बेहद खुश हैं कि उनकी बेटी  की पोशाक को इतना पसंद किया गया और माया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई. दरअसल, 27 अक्टूबर से 4 नवंबर तक पश्चिमी देशों में हैलोवीन डे मनाया जाता है, जिसमें लोग भूतों की तरह बनकर आते हैं और लोगों को डराते हैं. इसी का वीडियो ये भी है जो वायरल हो रहा है. 

 

130 फुट ऊँचे पहाड़ पर अकेले रहता है ये 65 वर्षीय शख्स, वजह जानकर हिल उठेंगे आप

ये है साल की सबसे बेस्ट रंगोली जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

96 की उम्र 42 हजार बच्चों को पछाड़कर इन अम्मा ने परीक्षा में किया टॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -