ये है साल की सबसे बेस्ट रंगोली जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी
ये है साल की सबसे बेस्ट रंगोली जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी
Share:

इन दिनों तो देशभर में हिन्दू धर्म का सबसे बड़ा त्यौहार दिवाली सेलिब्रेशन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में दिवाली को धूमधाम से मनाया जाता है. हर कोई दिवाली के दौरान घर के बाहर रंगोली बनाकर अपने घर की सजावट को बढ़ता है. रंगोली को सुख समृद्धि का प्रतीक माना जाता है. दिवाली एक धार्मिक, विविध रंगो के प्रयोग से रंगोली सजाने, प्रकाश और खुशी का त्योहार है जिसे धूमधाम से मनाया जाता है.

DIWALI 2018 : इस तरह मनाएं प्रदुषण-रहित और सुरक्षित दिवाली

आपने भी ऐसा कई बार देखा होगा कि रंगोली बनाने के तुरंत बाद कुछ शैतान लोग इसे जान-भूझकर बिगाड़ जाते हैं और या फिर कई बार ये पैर लगने से खराब हो जाती है. इसके बाद पूरी मेहनत पानी में मिल जाती है. लेकिन इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें रंगोली में ऐसी सूचना लिखी है जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. ये रंगोली इतनी शानदार है कि साल की सबसे बेस्ट रंगोली का ख़िताब मिलना चाहिए.

यहां के हर घर में मिलेगी एक विधवा, ये है कारण

जिसने भी ये रंगोली बनाई है उसने बड़े ही शानदार तरीके से डिजाइन किया गया था और इसके बीच में लिखा था- 'अबे साइड से जाना.' आपको बता दें ये रंगोली बनाने वाले ने ये इसलिए लिखा था ताकि कोई गलती से पैर न रख दे और रंगोली खराब हो जाए. इस तस्वीर के साथ लोग- 'बेस्ट रंगोली ऑफ द ईयर' का खिताब भी दे रहे हैं.

खुदाई के दौरान टूटा शिवलिंग, फिर हुआ कुछ ऐसा कि डर गए लोग

यहां इस छोटी गलती पर 5 लोग मिलकर उतारते हैं लड़की के कपड़े और..

दुनिया की 5 सबसे ऊँची मूर्तियां, जिनके आगे आप भी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -