सैलून जा रही हैं तो जरा रुकिए
सैलून जा रही हैं तो जरा रुकिए
Share:

सुंदर बाल हर किसी की पर्सनालिटी पर चार चाँद लगा देते हैं और शानदार हेअरकट आपकी बालों की खूबसूरती को और ज्यादा उभारता है. यह बात मान कर चलिए की हर कोई इंसान अलग होता है. उसकी पर्सनालिटी,डीलडौल, हाइट,चेहरा, ये सभी तो अलग होते हैं. अक्सर हम किसी भी फैशन को अपनाने से पहले यह नहीं सोचते की वो हम पर कैसा लगेगा बल्कि ये सोचते हैं की फलाना मॉडल या एक्ट्रेस ने ये किया था तो हम पर भी अच्छा ही लगेगा. इस कशमकश से बाहर आइये और वही अपनाइये जो आपको सूट करे. हैरस्टाइल भी आपके चेहरे मोहरे के हिसाब से हो तो आप ज्यादा खूबसूरत नजर आएँगी.

पाने फेस के हिसाब से कट करवाने के लिए आपको कुछ टिप्स देते हैं. अगर आपका फेस स्क्वायर है तो आपको छोटे बाल रखने चाहिए.बॉब कट और पिक्सी कट जैसे हेअरकट आपके चेहरे के खूबसूरती को बढ़ा देंगे. अगर आपका फेस ओवल है तो आपको ऐसे हेअरकट करवाने चाहिए जो आपके माथे को छोटा दिखा सके. साइड फ्रिंज कट और डीप सेट बैंग्स काफी अच्छा ऑप्शन है. हार्ट शेप चेहरे वाले शॉर्ट क्रॉप विद साइड स्वैप्ट फ्रिंज, लॉन्ग लेयर कट करवाकर अपनी खूबसूरती को बढ़ा सकते हैं.

आपका फेस एकदम राउंड हैं तो अनरूली बैंग्स कट या ट्राउस्ल्ड लेयर को ट्राय कर सकती हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि आपको हमेशा कुछ ट्राय करना चाहिए और इसके लिए इन्टरनेट या मैगजीन्स पर काफी जानकारी मिल जाती है. आजकल ऐसे बहुत से एप्प्स है जिनमे आप अपनी फोटोज अपलोड करके उन पर नया हेअरकट ट्रॉय कर के यह जान सकती हैं कि कौनसा कट आप पर बेस्ट लगेगा.

बालों के लिए भी कारगर है फ्रूट्स

सेक्स के दौरान पुरुषो को भयभीत कर देते है यह 5 डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -