Video : अगर बिगड़ गया है हेयर कट तो ऐसे करे अपने बालों को स्टाइल

अगर आपका हेयर कट गलत हो गया है और आपको अपना लुक पसंद नहीं आ रहा हैं तो आप इन बातों को ध्यान में रखकर अपना लुक अपने अकॉर्डिंग रख सकती है. आइये जानते हैं कैसे-

अपने बालों को स्ट्रेट करें

अगर आपके बाल स्ट्रेट हैं तो आपका बेड हेयरकट काफी कम दिखता है. आपका स्ट्रेटनर आपको बेड हेयरकट से बचा सकता है. इससे आपके बाल कोमल हो जाएंगे और आपके बालों का बेड हेयरकट नहीं दिखाई देगा.

वोल्यूम जोड़े

अगर आपके बालों में भी बेकार हेयरकट हो जाता हैं तो ऐसी स्थिति में आपको अपने बालों में कुछ वोल्यूम जोड़ना चाहिए. यह आपके ओवरऑल लुक को बेहतर बनाने में मदद करेगा. आप चाहें तो एक ब्लो ड्राइर की मदद लेकर अपने बालों के वोल्यूम को बूस्ट कर सकती हैं, इससे आपके बालों में वोल्यूम जुड़ सकता है.

हैट्स

जब हमारे बाल काफी मैसी होते हैं तो ऐसे में हैट्स काफी मददगार साबित होते हैं. आप एक फैंसी फेडोरा पहनकर किसी पुराने फैशन डीवा की तरह रॉक कर सकती हैं. इस तरह से आप बुरे हेयर कट से छुटकारा पा सकती हैं.

इसके अलावा आप बड़े और क्यूट हेयर बैंड की मदद से भी अपने बेड हेयरकट को छिपा सकती हैं. इससे लोगों का ध्यान आपके बालों की तरफ नहीं जाएगा. आप चाहे तो पोल्का डॉट्स हेयरबैंड्स का इस्तेमाल भी कर सकती हैं.

दुल्हन के लुक को स्टाइलिश बनाती हैं ये पायलें

अपने चेहरे के अनुसार करें बिंदी का चुनाव

ऐसे लड़कों से भूलकर भी नहीं करनी चाहिए शादी