Video : ऑफिस में फॉर्मल ड्रेसेस के साथ बेस्ट हैं ये हेयरस्टाइल
Share:

अक्सर आप भी ऑफिस जाते समय सिर्फ दो ही बातों के लिए कंफ्यूज होते होंगे कि आज कौनसी ड्रेस पहने और उस ड्रेस के साथ कौनसी हेयर स्टाइल करे. इस सोच में पढ़ने के बाद तो आपका भी टाइम बिगड़ता होगा. तो चलिए आज हम आपको ऑफिस लुक के लिए बेस्ट हेयर स्टाइल के बारे में बता रहे है-

बॉब कट

बॉब कट महिलाओं की सबसे पसंदीदा हेयरस्‍टाइल है. जिन्हें बाल छोटे चाहिए और साथ में फेमिनिन लुक भी चाहिए, उनके लिए यह हेयर स्टाइल सबसे बेहतर है. इससे आपका लुक सॉफ्ट लगता है. महिलाओं को इसे संवारने में ज्‍यादा दिक्‍कत नही होती है.

शैग स्‍टाइल

ऐसी महिलाएं जो अपने बालों को छोटा रखना चाहती हैं, उनके लिए मध्य लंबाई वाले शैग बाल सबसे अच्छा विकल्प है. ट्रेंडी लुक के लिए बालों की बनावट के हिसाब से सामने और पीछे से अनेक असमान लडि़यों के साथ चौपी शेग ट्रॉय करके देखें.

बैंग के साथ बड़े बाल

लंबे सीधे बड़े बालों का चलन हर समय होता है. इस हेयर स्‍टाइल से चेहरे की सुंदरता और बढ़ जाती है. बड़े बालों में अगर बैंड लगा लिया जाए तो इसे ज्‍यादा संवारने की जरूरत नही पड़ती है.

साइड लेयरिंग

एक ही साइड में बालों को सेट करके कोई भी उससे जल्दी बोर हो जाता है. अगर आप खुद को डिफरेंट लुक में दिखाना चाहती हैं, तो बालों को साइड लेयरिंग स्टाइल दे सकती हैं. साइड लेयरिंग फेस को यंग लुक देने के साथ मॉडर्न भी बनाती है. अगर बालों पर कलर किया हो, तो यह लेयरिंग स्टाइल काफी स्टाइलिश लुक देता है.

लम्बे समय तक जवान दिखने के लिए अपनाएँ ये अच्छी आदतें

सब्जियों के छिलकों से करें अपना फेशियल

तगड़ी डाइटिंग के कारण बीमार पड़े रणबीर, दीपिका भी नासाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -