सोशल मीडिया पर छाया विवाह विच्छेद समारोह का कार्ड, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
सोशल मीडिया पर छाया विवाह विच्छेद समारोह का कार्ड, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
Share:

शादी हर व्यक्ति के जीवन में अनोखा और अहम दिन होता है। कई लोग ऐसे हैं जो शादी के इंतज़ार में रहते हैं और शादी करने के लिए बेताब भी नजर आते हैं। ऐसे में लोग अपने इस दिन को हमेशा के लिए यादगार और ज्यादा खास बनाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। इस लिस्ट में मेहंदी से लेकर संगीत तक शामिल होता है जिसके लिए हर एक चीज पहले से ही तय होती है। इसी के साथ आजकल जिस चीज पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया जाता है, वो है शादी का कार्ड (Innovative Wedding Cards)। आजकल कोई ई-कार्ड बनवा रहा है तो कोई स्केल पर शादी का इनविटेशन लिखकर दे रहा है। हालाँकि क्या आपने कभी तलाक के कार्ड के बारे में सुना है?

शायद नहीं लेकिन इस समय सोशल साइट्स पर एक कार्ड वायरल हो रहा है जो तलाक का है। यह कार्ड भोपाल से सामने आया है और इस कार्ड का नाम है विवाह विच्छेद समारोह। जैसा कि इसके नाम से ही समझ में आ रहा है कि यह विवाह के बाद तलाक के लिए छपवाया गया कार्ड है। इस कार्ड के आयोजक भाई वेलफेयर सोसाइटी है और इस समय यह कार्ड सुर्ख़ियों में है।

आप देख सकते हैं इस कार्ड में जयमाल विसर्जन से लेकर जेंट्स संगीत तक का आयोजन किया गया है और इसी के साथ बहुत कुछ अनोखा लिखा है हुआ जिसे पढ़कर आपको हंसी भी आएगी और साथ ही आप यह भी कहेंगे कि भारत के लोग कुछ भी कर सकते हैं। यह विवाह विच्छेद समारोह 18 सितंबर को मनाया जाने वाला है और यह कहाँ आयोजित हुआ है उस जगह का नाम भी कार्ड में लिखा गया है। फिलहाल यह कार्ड चर्चा में है और अगर आप भी इसे देखकर अपनी राय देना चाहते हैं तो बताएं आपको यह कार्ड कैसा लगा?

खुद को ज़िंदा दिखाने के लिए 102 साल के बुजुर्ग ने निकाली बारात, वीडियो वायरल

जानवरों की राख से टैटू बनवाती है ये लड़की, वजह सुनकर होंगे हैरान

प्यार में ऐसी दीवानी हो गई डॉक्टर कि रचा लिया सफाई कर्मचारी से निकाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -