हाफिज सईद ने कहा पाक में दम है तो गिरफ्तार करके दिखाए
हाफिज सईद ने कहा पाक में दम है तो गिरफ्तार करके दिखाए
Share:

जैसी करनी वैसी भरनी की कहावत पाकिस्तान पर फिट बैठती है. जिस मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और प्रतिबंधित संगठन जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद को पाकिस्तान पाकिस्तान सरकार से रिहा करवाया और एक आतंको को बचाने के लिए पूरी दुनिया से दुश्मनी मोल लेली अब वही पाकिस्तान को चेतावनी दे रहा है कि पाकिस्तान सरकार उसे गिरफ्तार करके दिखाए. सईद ने कहा कि वह कश्मीरी लोगों के लिए लड़ना बंद नहीं करेगा, अगर पाकिस्तानी सरकार में हिम्मत है तो उसे गिरफ्तार करके दिखाए. सईद ने सोमवार को एक रैली में कहा, 'अगर पाकिस्तान सरकार मुझे गिरफ्तार करना चाहती है तो आए और करे. लेकिन मैं 2018 में कश्मीरियों के लिए आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा.'

सईद ने कहा, 'अगर आपने हमें दबाने का प्रयास किया तो हम और मजबूत होकर उभरेंगे.' सईद ने कहा, 'अगर आप कश्मीर की स्वतंत्रता के लिए काम करने का संकल्प जताते हैं तो हम आपको (शरीफ को) फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रयास शुरू कर सकते हैं.' सईद ने यह भी दावा किया कि अमेरिका और भारत के दबाव की वजह से 'पाकिस्तान में हमारा मीडिया कवरेज प्रतिबंधित है.' सईद को पाकिस्तान ने गत नवंबर में नजरबंद किया था. उसके सिर पर एक करोड़ डॉलर का इनाम घोषित है.

गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में नजरबंदी से रिहा होने के बाद हाफिज सईद पाकिस्तानी राजनीति में आने की कोशिश कर रहा है. भारत और अमेरिका ने इस पर अपनी चिंताएं जाहिर की हैं. हालांकि, पाकिस्तानी सेना ने हाफिज के समर्थन के संकेत दिए हैं. सईद को अमेरिका ने वैश्विक आतंकवादियों की सूची में शामिल किया था.

हाफिज को पनाह देने के मामले में UNSC करेगी जांच

हमारे पास हाफिज सईद के खिलाफ ढेर सारे सबूत है: हामिद करजई

पाकिस्तान के पीएम ने कहा, हाफिज साहब पर कोई केस ही नहीं बनता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -