गया था अपने बच्चों को लेने स्कूल, रास्ते में ही बदमाशों ने मार दी गोली
गया था अपने बच्चों को लेने स्कूल, रास्ते में ही बदमाशों ने मार दी गोली
Share:

आये दिन कहीं न कहीं से कोई न कोई वारदात के बारे में सुनाई आते ही रहता है एक बार फिर पुरानी रंजिश के चलते हत्या का मामला सामने आ रहा है। घटना स्थल पर मृतक के पास से उसका पहचान पत्र मिला है जिससे उसकी पहचान कर ली गई है मृतक 40 वर्ष का है नाम बंटी बताया जा रहा है यह केस मंगोलपुरी थाने में हत्या के मामले के रूप मं दर्ज किया गया है।

शुक्रवार के दिन दोपहर को मंगोलपूरी में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। राहगीर ने घायल अवस्था में युवक को देखा था जिसकी सूचना उसने पुलिस को दे दी। तुरन्त पीसी आर ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। डाॅक्टर ने जांच में बताया की युवक की हत्या सिर में गोली लगने से हुई है। जानकारी में फिर पता चला की मरने वाला बंटी सुल्तानपुरी में रहता था। उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी गई।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार उन्होने बताया की बंटी मंगोलपुरी के एक स्कूल में अपने बच्चों को लेने गया था। और शायद हो सकता है कि रास्ते में ही कुछ बदमाशों ने उसकी स्कूटी रोककर उसके साथ मारपीट की और उसके सिर में गोली मार दी। हालांकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -