सेशन कोर्ट की महिला जज के बैंक अकाउंट से हैकर्स ने उड़ाए पौने तीन लाख रुपये

मुंबई: महाराष्ट्र के नागपुर जिले में हैकरों ने महिला जज के बैंक खाते से हैकरों ने लगभग पौने तीन लाख रुपये उड़ा लिए. सीताबर्डी थाने में इस धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई गई है. मगर पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है. साइबर टीम की मदद से मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है. 

नागपुर के सिविल लाइन के रहने वाले सोनाली मुकुंद कनकदंडे (42)  नागपुर सेशन कोर्ट में बतौर जज पदस्थ हैं. उन्होंने 14 मई 2022 को सुबह लगभग 4 बजे गूगल एप से 500 रुपये का फास्टैग कार्ड रिचार्ज किया. उसके बाद उन्होंने नेट बैकिंग के मध्यम से अपने कुछ खाते चेक किए. इसके कुछ देर बाद उन्हें खातों से ट्रांजेक्शन होने की जानकारी मिली. वे हैरान रह गई, आखिर ये पैसे किसने निकाले.  उन्होंने फ़ौरन ही कस्टमर केयर फोन किया. 

उन्हें पता चला कि उनके बैंक अकाउंट से किसी ने 2 लाख 75 हजार 399 रुपये अन्य अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए हैं. उन्होंने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई. इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी प्रवीण राऊत ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि शुरूआती जांच से पुलिस को पता चला है कि किसी साइबर अपराधी ने जज का खाता हैक किया. उसके बाद खाते से राशि निकाली गई. पुलिस और साइबर सेल मिलकर इस केस को सुलझाने में लगी हैं. 

बेटी पैदा हुई तो शौहर ने बीवी को बुरी तरह पीटा, तीन तलाक देकर घर से निकाला

Video: बीच सड़क पर लड़ पड़ी नामी स्कूल की छात्राएं, एक-दूसरे को पटक-पटककर पीटा

कानपुर: IPL मैच देखने के दौरान पति-पत्नी की हत्या, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

Most Popular

- Sponsored Advert -