अपने बेटे के वायरल वीडियो पर कुमारस्वामी ने दी सफाई, कही ये बड़ी बात

अपने बेटे के वायरल वीडियो पर कुमारस्वामी ने दी सफाई, कही ये बड़ी बात

बेंगलुरु: कर्नाटक के सीएम एच डी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को कहा है कि उनके नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार अपने पांच वर्ष का कार्यकाल अवश्य पूरा करेगी. उन्होंने कहा कि मध्यावधि चुनाव के संबंध में कोई भी चर्चा अब ‘अप्रासंगिक’ है. कुमारस्वामी का यह बयान उनके बेटे निखिल कुमारस्वामी के एक वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आया है, जिसमें वे जेडीएस के कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनावों के लिए कमर कसने के लिए कह रहे हैं.

कुमारस्वामी ने अपने बयान में कहा है कि निखिल ने पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए उन्हें सामाजिक सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहने के लिए कहा. चुनावों के दौरान ही नहीं बल्कि उन्हें हमेशा पार्टी को एक्टिव रखना चाहिए ताकि जब भी चुनाव हो, उन्हें जीत मिल सके. कुमारस्वामी ने कहा है कि मीडिया द्वारा उनके बयान को संदर्भ से हट कर पेश किया गया है कि चुनाव कभी भी आयोजित  हो सकता है. सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि,‘गठबंधन सरकार अपने पांच वर्ष का कार्यकाल सफलतापूर्वक पूरा करेगी. मध्यावधि चुनावों की कोई भी बात अब प्रासंगिक नहीं है.

गठबंधन सहयोगियों जेडीएस और कांग्रेस के बीच भरोसे की कमी की तरफ इशारा देते हुए वीडियो में निखिल पार्टी कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव के लिए अपने आप को तैयार रहने के लिए कह रहे हैं. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को कोई संकट नहीं है और उनके पिता अपना पांच वर्षीय कार्यकाल पूरा करेंगे.

भारतीय विदेश मंत्री अपने पहले दौरे पर भूटान पहुंचे, राजा और पीएम से करेंगे मुलाकात

यूपी में बारिश और ओलावृष्टि से पीड़ितों के लिए मायावती की गुहार, कहा - तत्काल मदद करे सरकार

मुस्लिम डॉक्टर ने 4000 बौद्ध महिलाओं को बनाया शिकार, जबरन कर दी नसबंदी !