GWMC चुनाव की तैयारी हुई पूरी, आज शुरू होंगे चुनाव
GWMC चुनाव की तैयारी हुई पूरी, आज शुरू होंगे चुनाव
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ग्रेटर वारंगल म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (GWMC) का चुनाव आज 30 अप्रैल को होना है। बुधवार को, मतदान के लिए 878 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। चुनाव के सामान्य पर्यवेक्षक क्रिस्टीना जेड चोंगथु ने सभी तैयारी का निरीक्षण किया और उसी की जानकारी दी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने कहा कि चुनावों के सुचारू संचालन के लिए सूक्ष्म पर्यवेक्षकों की भूमिका महत्वपूर्ण थी। 

उन्होंने कहा कि 878 मतदान केंद्रों में से 167 को महत्वपूर्ण, 159 को अति संवेदनशील और 203 को संवेदनशील माना गया। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि 46 मतदान केंद्रों पर मतदान प्रक्रिया को वेबकास्ट करने की व्यवस्था की जा रही है जबकि मतदान प्रक्रिया की निगरानी GWMC के तहत 66 नगरपालिका मंडलों में शेष मतदान केंद्रों में सूक्ष्म पर्यवेक्षकों द्वारा की जाएगी। 

हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सूक्ष्म पर्यवेक्षकों को चुनावों के संचालन में राज्य चुनाव (एसईसी) के दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए और अगर उन्हें मतदान प्रक्रिया में कोई गड़बड़ी मिली तो उन्हें तुरंत एसईसी को रिपोर्ट करना होगा। इस बीच, जीडब्ल्यूएमसी चुनाव फ्लाइंग दस्ते और पुलिस ने लश्कर बाजार ईदगाह में मतदाताओं के बीच वितरण के लिए 60, 000 रुपये मूल्य की आवश्यक वस्तुओं को जब्त कर लिया। एक टिप के बाद सामग्री को जब्त कर लिया गया, फ्लाइंग स्क्वायड पर्यवेक्षक सुषमा को सूचित किया।

'रेमेडेसिविर कोई जादुई दवा नहीं..', तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव का बयान

नासा के गुब्बारे: नए प्रयोग सूर्य पृथ्वी प्रणाली का करेंगे अध्ययन

टेलीग्राम ऐप जल्द ही अपने यूजर्स के लिए लॉन्च करेगा समूह वीडियो कॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -