Share:
बेखौफ हुए अपराधी, रास्ता रोककर आरक्षक संग की लूट
बेखौफ हुए अपराधी, रास्ता रोककर आरक्षक संग की लूट

ग्वालियर: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह ग्वालियर के गिजोर्रा थाना का है जहाँ पदस्थ आरक्षक से भिंड में स्थित कतरौल मोड पर बाइक सवार बदमाश कट्टा अड़ाकर लूट को अंजाम देकर गए। इस मामले में बदमाश, आरक्षक से बाइक, सोने की अंगूठी, मोबाइल व पर्स लूटकर ले गए हैं। वहीं पर्स में 5 हजार रुपए, एटीएम व आईडी रखी थी। इस मामले को बीते रविवार रात का बताया जा रहा है। वहीं आरक्षक ने उसी इलाके के थाना में मामले की शिकायत दायर कर दी है।

इस मामले में पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं बताया जा रहा है भिंड के मेहगांव गल्ला मंडी के सामने निवासी शिवम अर्गल पुत्र उत्तम सिंह अर्गल मध्य प्रदेश पुलिस में आरक्षक है। वहीं अभी वह ग्वालियर के डबरा सर्कल स्थित गिजोर्रा थाना में पदस्थ है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आरक्षक रविवार को बाइक क्रमांक एमपी 07 एनएफ-2656 से ग्वालियर से मेहगांव आ रहे थे और घर जा रहे थे इसलिए शिवम ने वर्दी नहीं पहनी थी। वहीं आरक्षक ने इस बार चितौरा का रास्ता पकड़ा था और यह रास्ता उन्होंने पहली बार अपनाया था और उनके लिए यह रास्ता नया था।

ऐसे में कतरौल के पास पहुंचने पर रास्ता भटकने पर उन्होंने बुलेट बाइक पर सवार 2 लोगों से मेहगांव का रास्ता पूछा, इस पर बुलट सवारों ने उसकी बाइक के आगे अपनी गाड़ी अड़ा दी। उसके बाद कट्टा निकालकर आरक्षक पर तान दिया। फिर एक बदमाश आरक्षक से बाइक, मोबाइल, सोने की अंगूठी और 5 हजार रुपए के साथ पर्स लूटा और भाग गए। इस मामले के होने के बाद आरक्षक ने राहगीर की मदद से पिता को कॉल किया और परिजन मौके पर पहुंचे और आरक्षक को लेकर थाने गए। वहां पुलिस ने आरक्षक की रिपोर्ट पर बाइक सवार दो बदमाशों के खिलाफ मामला दायर कर लिया है।

कुलदीप सिंह सेंगर को लगा तगड़ा झटका, विधानसभा सदस्यता को लेकर आया दुखद फरमान

पढ़ाई के तनाव में बच्ची ने की आत्महत्या

खाने के साथ शराब की तस्करी कर रहा था फ़ूड डिलिवरी ब्वॉय, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -