Share:
मकान मालिक के बेटे ने दोस्त संग मिलकर किया नाबालिग का दुष्कर्म, हुए गिरफ्तार
मकान मालिक के बेटे ने दोस्त संग मिलकर किया नाबालिग का दुष्कर्म, हुए गिरफ्तार

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर अब कम होने लगा है लेकिन अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह ग्वालियर का है। जी दरअसल यहाँ 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ उसके मकान मालिक के बेटे और उसके दोस्त ने बालात्कार किया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत ग्वालियर एसपी अमित सांघी ने इस पूरे मामले की जानकारी दी है। उनका कहना है कि, ''दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।''

बताया जा रहा है बच्ची चार शहर के नाका क्षेत्र में अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है। बीते गुरूवार की रात जब नाबालिग अपने कमरे में थी उसी दौरान रात के करीब डेढ़ बजे मकान मालिक का बेटा नीलू अपने दोस्त सत्यम के साथ उसके कमरे में चला गया। यहाँ उन दोनों ने बच्ची का मुंह दबा लिया और उसके बाद दोनों उसे जबरदस्ती उठाकर अपने कमरे में ले गए। यहाँ दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर उसके साथ नीलू ने बलात्कार किया।

बताया जा रहा है नीलू के बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद जब सत्यम उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था, उसी बीच मकान में रहने वाले बाकी के किराएदार जाग गए। यह देखकर बच्ची आरोपी को धक्का देकर वहां से भाग निकली। उसके बाद उसने घर आकर परिवार को सारी बात बताई और सारी बात सुनते ही परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। उसके बाद पुलिस ने घर में दबिश देकर दोनों को पकड़ लिया है।

इतनी खूबसूरत दिखीं प्रियंका कि नजरे ही नहीं हटा पाए पति निक

KKK 11: सेट पर राहुल वैद्य को रोहित शेट्टी ने पढ़ाया यह पाठ, देखिए वीडियो

अपनी राइटिंग स्किल से बना सकते है एक बेहतर करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -