Share:
मॉडलिंग के नाम पर किया लड़की को ब्लैकमेल, हुआ गिरफ्तार
मॉडलिंग के नाम पर किया लड़की को ब्लैकमेल, हुआ गिरफ्तार

ग्वालियर: आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह ग्वालियर का है। यहाँ सोशल मीडिया के माध्यम से लड़की को अपनी बातों की जाल में फंसाने के बाद मॉडलिंग के नाम पर ब्लैकमेल किया गया है। बताया जा रहा है इस पूरे मामले में ग्वालियर पुलिस ने रणनीति बनाकर आरोपी को ग्वालियर बुलवाया और उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अब आरोपी को जेल भेजा जा चुका है। हालाँकि गिरफ्तारी से पहले ही आरोपी ने लड़की के एडिट किए हुए वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिए थे।

इस मामले में हजीरा थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने महाराष्ट्र के सतारा निवासी रवि किरण देसाई के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि, ''रवि किरण देसाई से उसकी मुलाकात सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी।' आगे उसने बताया, 'चैटिंग के दौरान देसाई ने उसकी खूबसूरती की तारीफ की और उसे मॉडलिंग करने के लिए प्रेरित किया। उसने यह भी कहा बॉलीवुड में उसके काफी अच्छे कांटेक्ट है।' वही आगे युवती ने बताया जब उसने उस पर विश्वास करना शुरू कर दिया तो एक मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए वह वीडियो कॉल पर बात करने लगा।

इसी बीच उसने लड़की का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और एडिटिंग करके उसके वीडियो को आपत्तिजनक बना दिया। उसके बाद आरोपी ने लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू किया। युवती ने अपनी शिकायत में बताया, ''आरोपी ने मुझसे ₹500000 की डिमांड की थी। पैसा नहीं देने पर एडिट किया गया वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर देने की धमकी दी थी। मैंने उसे ₹20000 दिए और वीडियो डिलीट करने के लिए कहा लेकिन उसने मेरे वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिए।'' यह सब होने के बाद लड़की ने अपने परिवार वालों को सारी बात बता दी। उसके बाद परिवार वाले तत्काल पुलिस के पास पहुंचे और मदद की मांग की। अब पुलिस ने प्लानिंग कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

चेयरमैन को धमकी देने का आरोप में गिरफ्तार हुई मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी

यूपी की सियासत में छाया 'खेला होबे' का भोजपुरी वर्जन खेला होइ, सपा नेता ने दीवारों पर लिखवाया स्लोगन

TRP लिस्ट में फिर पिछड़ा अनुपमा, अब नंबर 1 पर आ गया है ये मशहूर टीवी शो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -